नाइट्रोजन सुंघाकर बीवीऔर मंगेतर को मार डाला, प्लान सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे
X

नाइट्रोजन सुंघाकर बीवीऔर मंगेतर को मार डाला, प्लान सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Punjab: Man uses nitrogen gas to murder pregnant wife, fiancée; arrested: पंजाब में डबल मर्डर केस का खुलासा हुआ है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपनी पहली पत्नी को भी महीने भर पहले नाइट्रोजन से भरा इन्हेलर सुंघाकर मार दिया था.

नाइट्रोजन सुंघाकर बीवीऔर मंगेतर को मार डाला, प्लान सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

नई दिल्ली: पंजाब के पटियाला (Patiala) में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक 40 साल के शख्स को पत्नी और मंगेतर दोनों की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने दोनों को नाइट्रोजन गैस सुंघाकर मौत की नींद सुलाया था. आरोपी सेवानिवृत भारतीय सेना के कर्नल का बेटा है. इस दरिंदे ने अपनी मंगेतर को मारकर उसकी लाश अपने बेडरूम में ही दफन कर दी थी.

मर्डर के लिए इन्हेलर का इस्तेमाल

टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, पकड़े गए आरोपी का नाम नविंदरप्रीतपाल सिंह है. जो एक रिटायर्ड कर्नल का बेटा है. पुलिस के मुताबिक आरोपी की मंगेतर शादी की शॉपिंग के लिए पटियाला गई थी. शाम को देर हुई तो वो घरवालों की मंजूरी से नविंदरप्रीतपाल के घर रुक गई. उसी दौरान नविंदर ने उसे एक इनहेलर दिखाते हुए कहा इस ऑक्सीजन प्रोडक्ट को सूंघने से चेहरा चमक जाएगा और फेस में ग्लो आ जाएगा. फ्यूचर हसबैंड के धोखे का शिकार युवती ने जैसे ही इनहेलर में भरी नाइट्रोजन को सूंघा तो उसकी तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद नविंदर ने चुपिन्दर की हत्या कर दी. 

ये भी पढ़ें- दिल्ली की ओल्ड सीमापुरी इलाके में एक घर में लगी भीषण आग, दम घुटने से चार लोगों की मौत

इतना ही नहीं किसी को इस बात की भनक न लगे इसलिए उसने उसके शव को बेडरूम में ही दफना दिया. इसके बाद उसने सभी को फोन करके बताया कि किसी बात को लेकर नाराज हो गई और 14 अक्टूबर की रात ही अपने घर निकल गई थी.

महीने भर पहले पत्नी को भी ऐसे मारा था

मंगेतर के लापता होने की खबर पुलिस तक पहुंची तो लंबी पड़ताल के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि उसने अपनी पहली पत्नी को भी करीब महीने भर पहले इसी तरह नाइट्रोजन इन्हेलर सुंघाकर मार दिया था. आरोपी नविंदर की शादी 2018 में संगरूर निवासी सुखदीप कौर से हुई थी. आरोपी पति ने जब उसे मौक के घाट उतारा उस दौरान वो प्रेगनेंट थी.

पत्नी के मारने के बाद यूं उलझाई थी गुत्थी

आरोपी नविंदर ने 19 सितंबर को आधी रात में सुखदीप को नाइट्रोजन गैस से भरा इन्हेलर सुंघाकर मार दिया था. पत्नी को मारने के बाद वह उसके घरवालों को यह बात समझाने में कामयाब रहा कि सुखदीप की मौत हार्ट अटैक से हुई है. लेकिन मंगेतर के मर्डर के बाद हुई पूछताछ में उसने अपनी पत्नी को मारने की बात भी कबूल कर ली.

Trending news