पर्रिकर ने आमिर खान के विवादास्पद बयान को दंभपूर्ण बताया
Advertisement

पर्रिकर ने आमिर खान के विवादास्पद बयान को दंभपूर्ण बताया

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के देश छोड़ने संबंधी कथित बयान के मुद्दे को फिर उठाते हुए शनिवार को उन पर निशाना साधा और इस बयान को ‘दंभपूर्ण’ बताया।

पर्रिकर ने आमिर खान के विवादास्पद बयान को दंभपूर्ण बताया

पुणे : रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के देश छोड़ने संबंधी कथित बयान के मुद्दे को फिर उठाते हुए शनिवार को उन पर निशाना साधा और इस बयान को ‘दंभपूर्ण’ बताया।

उन्होंने खान का नाम लिए बगैर कहा, ‘एक अभिनेता ने कहा है कि उनकी पत्नी भारत से बाहर जाना चाहती है। यह दंभपूर्ण बयान है। यदि मैं गरीब हूं और मेरा घर छोटा है तो (क्या हुआ) मैं तब भी अपने घर से प्यार करूंगा और हमेशा उसे बंगला बनाने का सपना देखूंगा।’ वह सियाचिन पर मराठी पत्रकार-लेखकर नितिन गोखले की पुस्तक का विमोचन करने के बाद संबोधित कर रहे थे।

पिछले साल नवंबर में ‘पीके’ स्टार ने यह कहते ‘असहिष्णुता’ के कथित बढ़ते माहौल पर सुर में सुर मिलाया था कि वह ऐसी बढ़ती घटनाओं से स्तब्ध हैं और उनकी पत्नी किरण राव ने सुझाव तक दिया था कि देश छोड़ दें।

जेएनयू में देशविरोधी नारेबाजी की कथित घटना का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए पर्रिकर ने कहा, ‘कैसे कुछ लोगों को देश के विरोध में बोलने का साहस हो जाता है। ऐसे लोग, जो लोग देश के विरूद्ध बोलते हैं, उन्हें इस देश के लोगों द्वारा पाठ पढ़ाने की जरूरत है।’

Trending news