दिल्ली सरकार पर मनोज तिवारी ने लगाया आरोप, कहा- अकर्मण्य, अराजक और भ्रष्टाचारी
Advertisement

दिल्ली सरकार पर मनोज तिवारी ने लगाया आरोप, कहा- अकर्मण्य, अराजक और भ्रष्टाचारी

दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार को अकर्मण्य, अराजक एवं भ्रष्टाचारी होने का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी ने यहां कहा कि सरकार की पहचान इसके मंत्री का भ्रष्टाचार बन गया है. 

 मनोज तिवारी के नेतृत्व में पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं नें केजरीवाल सरकार के विरूद्ध मुख्यमंत्री आवास के निकट प्रदर्शन किया.(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार को अकर्मण्य, अराजक एवं भ्रष्टाचारी होने का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी ने यहां कहा कि सरकार की पहचान इसके मंत्री का भ्रष्टाचार बन गया है, जिसका नतीजा है कि मुख्यमंत्री अब जनता के बीच नही अपनों के बीच सरकार की वर्षगांठ मना रहे हैं. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं नें केजरीवाल सरकार के विरूद्ध मुख्यमंत्री आवास के निकट प्रदर्शन किया.

  1. मनोज तिवारी ने कहा हर ओर भ्रष्टाचार का बोलबाला है
  2. दूसरे के बैंक खातों के माध्यम से लूट का खेल खेल रहे हैं. 
  3. मुख्यमंत्री आवास के निकट भारी पुलिस बल ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर बल प्रयोग किया 

पार्टी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि केजरीवाल सरकार के 3 वर्ष पूरा होने के मौके पर तिवारी ने मुख्यमंत्री आवास की तरफ मार्च प्रारम्भ किया। मुख्यमंत्री आवास के निकट भारी पुलिस बल ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर बल प्रयोग किया और पानी का बौछार किया जिससे प्रदेश अध्यक्ष सहित अनेक कार्यकर्ताओ को चोटें आयी. इनमें से एक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुऐ भाजपा नेता ने कहा कि 3 साल की केजरीवाल सरकार ने दिल्ली को 30 साल पीछे धकेल दिया है.

यह भी पढ़ें- सरकार की उपलब्धियों को भुनाने की तैयारी में AAP, उपचुनाव पर नजर

हर ओर भ्रष्टाचार का बोलबाला है। मंत्री एवं अधिकारी एक दूसरे के बैंक खातों के माध्यम से लूट का खेल खेल रहे हैं. तिवारी ने कहा कि आज केजरीवाल सरकार की पहचान सत्येंद्र जैन का भ्रष्टाचार बन गया है, जिसका नतीजा है कि वह अब जनता के बीच नही अपनों के बीच बैठ कर सरकार की वर्षगांठ मना रहे हैं’’ 

सरकार की उपलब्धियों को भुनाने की तैयारी में AAP
दिल्ली में सत्तारुढ़ आम आदमी पार्टी केजरीवाल सरकार की तीन साल की उपलब्धियों को बेमिसाल बताकर विधानसभा की 20 सीटों पर संभावित चुनाव में भुनाने की तैयारी कर रही है. आप सरकार के बुधवार को तीन साल पूरे होने से पहले 11 फरवरी को पार्टी ने दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में विकासयात्रा निकाल कर तीन साल की उपलब्धियों को जनता के बीच पेश करने का सिलसिला शुरू कर दिया. उपचुनाव की संभावित अनिवार्यता के मद्देनजर ‘आप’ केजरीवाल सरकार की उपलब्धियों को दिल्ली की जनता के बीच ले जाने का अभियान चलाएगी. 

आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने हालांकि उपचुनाव की संभावना से इनकार करते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार की उपलब्धियां बेमिसाल हैं इसलिये इन्हें जनता के बीच ले जाना पार्टी की जिम्मेदारी है. उन्होंने कहा कि नागरिक सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए सरकार के कार्यों की जानकारी पार्टी द्वारा जनता को देना प्रचार करना नहीं बल्कि लोगों को जागरुक करना है. इसे राजनीतिक नफा नुकसान के नजरिये से नहीं देखना चाहिये. आप ने साल 2015 में पार्टी की ऐतिहासिक जीत से जुड़े प्रचार गीत ‘‘पांच साल केजरीवाल’’ को नये कलेवर में तैयार कर इसे सरकार की उपलब्धियों के प्रचार का माध्यम बनाया है. 

ये भी देखे

Trending news