नक्सलियों ने CRPF के हथियार चुराए, 10 एके-47, जैकेट समेत कई चीजें साथ ले गए

छत्तीसगढ़ में नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सलियों ने ना सिर्फ 14 जवानों को मौत के घाट उतारा बल्कि अपने साथ कई हथियारों को भी लूटकर ले गए।

नक्सलियों ने CRPF के हथियार चुराए, 10 एके-47, जैकेट समेत कई चीजें साथ ले गए

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ में नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सलियों ने ना सिर्फ 14 जवानों को मौत के घाट उतारा बल्कि अपने साथ कई हथियारों को भी लूटकर ले गए।

नक्सलियों ने इस हमले के बाद सीआरपीएफ के हथियारों की लूटपाट भी की। नक्सलियों ने जो हथियार चुराए उनमें 10 एके-47 राइफल, 1 लाइट मशीन गन, 1 एसएलआर राइफल, 1 वीएचएफ सेट, दूरबीन और सीआरपीएफ के कई बुलेट प्रूफ जैकेट चुराकर ले गए है।

गौर हो कि नक्‍सली हमले में सोमवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के दो अधिकारियों समेत 14 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। वहीं, इस हमले में 12 अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह हालात का जायजा लेने के लिए मंगलवार को छत्तीसगढ़ के सुकमा जाएंगे।

सुकमा जिले के चिंतागुफा थाना क्षेत्र में दोरनापाल और चिंतलनार गांव के मध्य नक्सलियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के गश्ती दल पर घात लगाकर हमला कर दिया। इस हमले में सीआरपीएफ के एक असिस्टेंट कमांडेंट राजेश कपूरिया और एक डिप्टी कमांडेंट बीएस वर्मा समेत 14 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। वहीं इस घटना में 12 पुलिसकर्मी घायल हैं जिनमें से छह की हालत गंभीर है।