ससुराल से छुटकारा पाने के लिए विवाहिता ने बनाया खौफनाक प्लान, मासूम पर भी नहीं किया रहम
Advertisement

ससुराल से छुटकारा पाने के लिए विवाहिता ने बनाया खौफनाक प्लान, मासूम पर भी नहीं किया रहम

युवती का विवाह पिछले दिसंबर माह में हुआ था. उसकी अपने ससुराल वालों से अनबन रहती थी और वह किसी तरह उनसे छुटकारा पाना चाहती थी.

फाइल फोटो.

बहराइच: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बहराइच से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. कोतवाली देहात क्षेत्र स्थित मछियाही गांव में ससुराल वालों से छुटकारा पाने के लिए घर की बहू ने चाय में जहर मिला दिया. जहरीली चाय से डेढ़ वर्षीय बच्चे की मौत हो गई और चार अन्य लोगों की हालत गंभीर हैं. पुलिस को इस घटना के पीछे प्रेम संबंधों का मामला होने का शक है.

  1. विवाहिता ने ससुरालीजनों को दी जहरीली चाय
  2. ससुर-देवर सहित रिश्तेदारों की हालत बिगड़ी
  3. डेढ़ वर्षीय बच्चे की मौत, आरोपी विवाहिता गिरफ्तार
  4.  

मायके से लेकर आई जहर!

ASP (सिटी) कुंवर ज्ञानन्जय सिंह ने बताया कि युवती अनीता जायसवाल का विवाह पिछले दिसंबर माह में मछियाही गांव के पूरन जायसवाल से हुआ था. अनीता की अपने ससुराल वालों से अनबन रहती थी और वह किसी तरह उनसे छुटकारा पाना चाहती थी. एक दिन पहले ही अनीता मायके से लौटी थी. उन्होंने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि सोमवार सुबह अनीता का पति घर पर नहीं था. त्योहार के कारण घर पर मेहमान आए हुए थे. आरोप है कि सुबह अनीता ने परिवार और मेहमानों के लिए चाय बनाई और उसमें अपने मायके से लाया हुआ जहरीला पदार्थ मिला दिया.

यह भी पढ़ें: रहस्‍यमय परिस्थितियों में हुई एक्ट्रेस की मौत, लेकिन इस वजह से नहीं हो पा रहा पोस्टमार्टम?

देवर ने दर्ज कराई एफआईआर

चाय पीकर अनीता के ससुर पंचम जायसवाल (50), देवर जितेंद्र जायसवाल (22), ननद शिवानी (8), रक्षाबंधन पर घर आई मेहमान मौसेरी ननद की बेटी सृष्टि (3) और ननद के डेढ़ वर्षीय बेटे शिवांश की हालत बिगड़ने लगी. सभी को स्थानीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया. इलाज के दौरान शिवांश की मौत हो गई. शेष चारों बीमार परिवारीजनों का इलाज चल रहा है. सभी की हालत स्थिर बताई जाती है. महिला के देवर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी अनीता जायसवाल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

LIVE TV

Trending news