शहीद औरंगजेब के छोटे भाई ने दिखाया बुलंद हौसला, बोला- मैं भी सेना में भर्ती होऊंगा

औरंगजेब के छोटे भाई का कहना है कि वो सेना मे भर्ती हो कर भाई का बदला लेंगे और कश्मीर में चुन-चुन कर आतंकवादियों को मारेंगे.

शहीद औरंगजेब के छोटे भाई ने दिखाया बुलंद हौसला, बोला- मैं भी सेना में भर्ती होऊंगा
शहीद औरंगजेब के छोटे भाई मोहम्मद असम ने अपने बुलंद हौसले जाहिर किए

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के जांबाज शहीद औरंगजेब को पुंछ में सुपुर्द-ए-खाक करने की तैयारी हो रही है. उनका शव श्रीनगर से उनके पैतृक गांव पहुंच चुका है. शहीद के अंतिम दर्शन के लिए गांव में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है. इसके बाद औरंगजेब के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जाएगा. आपको बता दें कि पुंछ जिले के सलानी गांव में शहीद औरंगजेब के शव का इंतजार काफी समय से हो रहा था. शहीद के घर सेना के अधिकारियों के पहुंचाने पर एक बार फिर औरंगजेब के परिवार का गम और गुस्सा छलक पड़ा था. एक ओर जहां शहीद के पिता ने बदला लेने की बात की है तो वहीं औरंगजेब के छोटे भाई मोहम्मद असन का कहना है कि वो सेना मे भर्ती हो कर भाई का बदला लेंगे और कश्मीर में चुन-चुन कर आतंकवादियों को मारेंगे.

औरंगजेब के भाई ने कहा मैं भी सेना में भर्ती होना चाहता हूं
शहीद औरंगजेब के छोटे भाई मोहम्मद असन ने जी मीडिया से हुई बातचीत में अपने बुलंद हौसले जाहिर किए. असम ने कहा, "मैं भी सेना में भर्ती होना चाहता हूं. उसी जगह अपनी पोस्टिंग कराउंगा और उन आदमियों को मारूंगा." उसने आगे बताया कि उसके बड़े भाई औरंगजेब ने कहा था कि तू अच्छे नंबरों से पास होना तुझको मोटरसाइकिल दिलाऊंगा, मोबाइल लाकर दूंगा लेकिन उन जालिमों ने उनको नहीं छोड़ा. अब मैं उनको उसी जगह मारूंगा.

पिता ने कहा, नेता सत्ता के लिए जवानों को मरवा रहे हैं
देश के लिए अपने बेटे को गंवा चुके मोहम्मद हनीफ के इरादे अब भी कमजोर नहीं पड़े हैं. वह अब भी कह रहे हैं कि घाटी के लिए आतंक घातक है. वह घाटी में मौजूद आतंकवाद के लिए वहां के नेताओं को जिम्मेदार मानते हैं. उन्‍होंने सेना के अफसरों कहा, सेना को अब कश्मीर से आतंकवाद को उखाड़कर फेंकना होगा. उन्होंने कहा, घाटी में नेता सत्ता के लिए जवानों को मरवा रहे हैं. लेकिन अब आतंकवाद के खिलाफ सख्त रुख दिखाना होगा. उन्होंने कहा मुझे सिर्फ अपने बेटे को खोने का दर्द नहीं है. ये सिर्फ मेरे परिवार का दुख नहीं है.

गांव के लोगों ने कहा, सीजफायर खत्म किया जाना चाहिए
गांव सलानी के लोगों का कहना है कि सीजफायर खत्म किया जाना चाहिए इसका किसी को कोई लाभ नहीं हुआ है. सीजफायर की आड़ में जहां नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की गोलाबारी मे लोग मारे जा रहे हैं वहीं कश्मीर में हमारे भाई मारे जा रहे हैं. अब पाकिस्तान और कश्मीर में आतंकवादियों का सफाया किया जाए.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.