तेलंगाना: केमिकल फैक्ट्री में लगी आग से 8 लोग घायल, एक की हालत गंभीर

तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) पाटनचेरुवु के विधायक महिपाल रेड्डी (Mahipal Reddy) ने दावा किया कि घायल श्रमिक सुरक्षित हैं, उनके परिवारों को चिंता करने की जरूरत नहीं है. रेड्डी ने कहा, 'ममता अस्पताल के डॉक्टर पीड़ितों का इलाज कर रहे हैं.'

तेलंगाना: केमिकल फैक्ट्री में लगी आग से 8 लोग घायल, एक की हालत गंभीर
इंडस्ट्रियल एरिया में लगी आग ने देखते देखते विकराल रूप धारण कर लिया....

संगारेड्डी: हैदराबाद (Hyderabad ) के इंडस्ट्रियल एरिया में शनिवार को एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई, जिसमें 8 लोग घायल हो गए, जबकि एक ही हालत गंभीर है.संगारेड्डी (Sangareddy)जिले के बोल्लारम औद्योगिक क्षेत्र के विंध्य ऑर्गेनिक्स फैक्ट्री में दोपहर के डेढ़ बजे आग लगने की सूचना मिली.फैक्ट्री परिसर से काले धुएं के गुबार को उड़ते देखा गया.डर के चलते यहां अफरा-तफरी का माहौल था.

आग की वजह का खुलासा नहीं
विस्फोट स्थल पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "घायलों का ममता अस्पताल में इलाज चल रहा है.मामला दर्ज कर जांच करेंगे कि किस तरह की चूक हुई है." अधिकारी ने कहा कि एक चश्मदीद गवाह द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, फैक्ट्री में कोई भी व्यक्ति नहीं फंसा है.

TRS विधायक ने लिया जायजा
इस बीच, तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) पाटनचेरुवु के विधायक महिपाल रेड्डी (Mahipal Reddy) ने दावा किया कि घायल श्रमिक सुरक्षित हैं और उनके परिवारों को चिंता करने की जरूरत नहीं है. रेड्डी ने कहा, "ममता अस्पताल के डॉक्टर पीड़ितों का इलाज कर रहे हैं.स्थानीय नेता, राजस्व और पुलिस अधिकारी हर संभव मदद कर रहे हैं."

हादसे का जिम्मेदार कंपनी प्रबंधन!
स्थानीय विधायक महिपाल रेड्डी ने इस दुर्घटना के लिए कंपनी के प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया. रेड्डी ने कहा, 'कंपनी सुरक्षा सावधानी बरतने में विफल रही. वे नियम का पालन किए बगैर कंपनी चला रहे थे. चूंकि वे लापरवाही बरत रहे थे, इसलिए हम उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे.'

LIVE TV
 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.