दिल्ली के मुंडका में भीषण आग, 27 लोगों के शव बरामद, PM मोदी ने किया मुआवजे का ऐलान
Advertisement
trendingNow11183788

दिल्ली के मुंडका में भीषण आग, 27 लोगों के शव बरामद, PM मोदी ने किया मुआवजे का ऐलान

Mundka Fire Incident: दिल्ली के व्यस्ततम इलाके मुंडका में आग की दर्दनाक घटना सामने आई है. तीन मंजिला इमारत में लगी भीषण आग में 27 लोगों ने जान गंवाई है. मौके पर दमकल विभाग की 30 से ज्यादा गाड़ियां मौजूद हैं.

दिल्ली के मुंडका में भीषण आग, 27 लोगों के शव बरामद, PM मोदी ने किया मुआवजे का ऐलान

Mundka Fire Incident: दिल्ली के व्यस्ततम इलाके मुंडका में आग की दर्दनाक घटना सामने आई है. तीन मंजिला इमारत में लगी भीषण आग में 27 लोगों ने जान गंवाई है. मौके पर दमकल विभाग की 30 से ज्यादा गाड़ियां मौजूद हैं. हादसे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त किया है. पीएमओ ने ऐलान किया है हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को प्रधानमंत्री राहत कोष से दो-दो लाख रुपये दिए जाएंगे. घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे. 

27 लोगों की जलकर मौत

पश्चिमी दिल्ली में मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास तीन मंजिला इमारत में आग लगते ही पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. आग इमारत के पहले फ्लोर पर लगी थी. यहां लंबे समय से CCTV का गोदाम था. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक हादसे में अब तक 27 लोगों की जान जा चुकी है.

तीसरे मंजिल की तलाशी अभी बाकी

हादसे में कम से कम 10 लोग घायल भी हुए हैं. अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार शाम चार बजकर 40 मिनट पर आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल की 30 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. दिल्ली अग्निशमन निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, 'दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार शाम तीन मंजिला इमारत में आग लग गई. इमारत से कुल 27 शव बरामद किए गए. तीसरे मंजिल की तलाशी अभी बाकी है.'

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news