BREAKING NEWS

बदरुद्दीन अजमल का भड़काऊ बयान, 'दाढ़ी, टोपी, बुर्का और अजान को बैन कर देगी BJP'

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल (Badruddin Ajmal) ने BJP पर हमला करते हुए कहा, 'BJP मुस्लिम महिलाओं के बुर्के पर बैन लगाएगी, मुस्लिम पुरुषों को दाढ़ी रखने की इजाजत नहीं होगी, सिर पर टोपी और मस्जिदों में अजान नहीं होने देगी.' 

बदरुद्दीन अजमल का भड़काऊ बयान, 'दाढ़ी, टोपी, बुर्का और अजान को बैन कर देगी BJP'
फाइल फोटो

गुहावटीः ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल (Badruddin Ajmal) अपने भड़काऊ बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने विवादित बयान दिया है. अजमल इन दिनों असम के आगामी विधानसभा चुनाव में ध्रुवीकरण की राजनीति का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनावों में अगर भारतीय जनता पार्टी (BJP) आ गई तो ये मस्जिदों को नष्ट कर देगी और मुस्लिमों पर कई तरह के प्रतिबंध लगाएगी. अजमल अपने विवादित बयानों से मुस्लिमों में डर की भावना पैदा करना चाहते हैं.

असम के धुबरी (Dhubri) सीट से लोकसभा सांसद अपने बयानों के जरिए राज्य की मुस्लिम आबादी में डर का माहौल पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं. असम की सत्तारूढ़ भाजपा पार्टी पर हमला करते हुए बदरुद्दीन ने शुक्रवार को कहा कि, 'BJP मुस्लिम महिलाओं के बुर्के पर बैन लगाएगी, मुस्लिम पुरुषों को दाढ़ी रखने की इजाजत नहीं होगी, सिर पर स्कलकैप (जालिदार टोपी) और मस्जिदों में अजान नहीं होने देगी.' धुबरी सांसद ने रैली के दौरान मुस्लिमों से कहा, क्या आप ये सब सहने की ताकत रखते हैं? 

ये भी पढ़ें- Jammu Kashmir: आतंकियों ने गश्त कर रही पुलिस टीम पर फेंका ग्रेनेड, सुरक्षाबलों ने ऐसे दिया जवाब

AIUDF प्रेसीडेंट ने लगाए बीजेपी पर ये आरोप

AIUDF प्रेसीडेंट बदरुद्दीन अजमल ने कहा, 'मोदी सरकार ने ट्रिपल तलाक (Tripal Talaq) की प्रक्रिया को समाप्त कर दिया है. बाबरी मस्जिद (Babari Masjid) गिराकर मंदिर का निर्माण किया है और आगे जाकर ये मस्जिदों को तबाह करेगी. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने देश भर में 3,500 मस्जिदों को सूचीबद्ध किया है और यदि केंद्र में भाजपा फिर से सत्ता में आती है, तो इन मस्जिदों को ध्वस्त कर दिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें-CWC बैठक में अहम फैसला, Congress को जून तक मिल जाएगा नया अध्यक्ष

असम में भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी ये पार्टियां

इससे पहले गुवाहाटी में महागठबंधन की घोषणा करते हुए असम कांग्रेस चीफ रिपुन बोरा ने कहा कि उनकी पार्टी AIUDF, तीन वामपंथी दलों - सीपीआई-मार्क्सवादी, सीपीआई, सीपीआई (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) और एजीएम के साथ गठबंधन कर बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर करने के लिए महागठबंधन में शामिल होने के लिए क्षेत्रीय दलों का स्वागत है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.