Atique Ahmed की पत्नी को BSP देगी टिकट? मायावती के इस बयान से हुआ 'खेला'
Advertisement

Atique Ahmed की पत्नी को BSP देगी टिकट? मायावती के इस बयान से हुआ 'खेला'

Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) और उसके परिवार को अब मायावती (Mayawati) ने भी झटका दे दिया है. उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) के बाद पहली बार बीएसपी सुप्रीमो अतीक पर बोली हैं.

Atique Ahmed की पत्नी को BSP देगी टिकट? मायावती के इस बयान से हुआ 'खेला'

Mayawati Statement: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) के बाद माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) पर पहली बार बीएसपी सुप्रीमो मायावती (Mayawati) का बयान आया है. अटकलें लगाई जा रही थीं मायावती की पार्टी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को टिकट दे सकती है, लेकिन मायावती ने अब इसे खारिज कर दिया है. मायावती ने कहा है कि अतीक के परिवार में से किसी को टिकट नहीं मिलेगा. हमारी पार्टी कानून से ऊपर नहीं है. ना अतीक की पत्नी, ना किसी और परिवार के सदस्य को टिकट दिया जाएगा. गौरतलब है कि शाइस्ता पर पुलिस एक्शन के बाद ये फैसला लिया गया है. उमेश पाल की हत्या के मामले में अतीक की पत्नी शाइस्ता का भी नाम आया है. अब अतीक की पत्नी को बीएसपी टिकट नहीं देगी.

अतीक एंड फैमिली की मुश्किलें बढ़ीं

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में अतीक एंड फैमिली की मुश्किलें बढ़ गई हैं. उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन और बेटे पर नए केस दर्ज हुए हैं. इसके अलावा 2 भांजियों को भी आरोपी बनाया गया है. इस बीच खुलासा हुआ है कि उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी और अतीक अहमद का बेटा असद करीब 15 दिन तक देशी की राजधानी दिल्ली में छिपा बैठा था. अवतार सिंह नामक एक आरोपी ने ये खुलासा किया है.

उमेश पाल हत्याकांड पर नया खुलासा

आरोपी राम अवतार सिंह को दिल्ली पुलिस ने मार्च में गिरफ्तार किया था. अवतार सिंह ने राज उगलते हुए बताया कि उसने खालिद और जीशान को 10 हथियार दिए थे. इतना ही नहीं उसने ये भी बताया कि खालिद और जीशान ने असद व गुलाम नामक दो आरोपियों को पनाह दी थी. ये दोनों उमेश पाल हत्याकांड में वांटेड हैं.

10 राज्यों में गुनहगारों की तलाश जारी

गौरतलब है कि प्रयागराज के उमेश पाल मर्डर केस में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. हत्याकांड के आरोपी और अतीक अहमद के बेटे असद को अरेस्ट करने के लिए पुलिस उत्तर में खाक छान रही थी और वो दिल्ली में 15 दिन तक छिपा रहा. पुलिस ने अब असद के 3 मददगारों को अरेस्ट कर लिया है. हालांकि, अभी भी पुलिस की गिरफ्त से असद दूर है. उमेश पाल हत्याकांड के गुनहगारों की तलाश पुलिस 10 राज्यों में कर रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news