CWC की बैठक से पहले राहुल गांधी के इस्तीफे पर बोले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता- 'यह महज अफवाह है'
Advertisement

CWC की बैठक से पहले राहुल गांधी के इस्तीफे पर बोले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता- 'यह महज अफवाह है'

मीम अफजल ने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद आज होने वाली कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक बेहद ही अहम है. इस बैठक में इस बात की समीक्षा होगी कि पार्टी से क्या कमी रह गई है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को मिली करारी शिकस्त के बाद आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक होने वाली है. माना जा रहा है कि आज होने वाली इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस्तीफे की पेशकश कर सकते हैं. इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मीम अफजल ने कहा कि राहुल गांधी के इस्तीफे की खबर महज एक अफवाह है. 

fallback

बैठक में गलतियों की समीक्षा
मीम अफजल ने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद आज होने वाली कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक बेहद ही अहम है. इस बैठक में इस बात की समीक्षा होगी कि पार्टी से क्या कमी रह गई है. उन्होंने कहा कि अगर आज होने वाली इस बैठक में कोई राजनेता इस्तीफे की पेशकश करता है तो यह उनका आपसी विवेक है. 

17 राज्यों में शून्य पर सिमटी कांग्रेस
लोकसभा चुनावों में मिली करारी शिकस्त के तुरंत बाद राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की घोषणा कर दी थी कि हार की समीक्षा के लिए बैठक होगी. चुनाव नतीजे राहुल गांधी और कांग्रेस के लिए हैरान करने वाले हैं. मोदी की आंधी ऐसी चली कि समूचे विपक्ष का सुपड़ा साफ हो गया. राहुल की कांग्रेस 17 राज्यों में शून्य पर सिमट गई. 

Trending news