Breaking News
  • महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास का किया ऐलान

महबूबा मुफ्ती की हिरासत अवधि 3 महीने बढ़ी

जम्मू एवं कश्मीर सरकार ने शुक्रवार को पब्लिक सेफ्टी एक्ट(पीएसए) के तहत पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की हिरासत अवधि तीन महीने और बढ़ा दी है. 

महबूबा मुफ्ती की हिरासत अवधि 3 महीने बढ़ी

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर सरकार ने शुक्रवार को पब्लिक सेफ्टी एक्ट(पीएसए) के तहत पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की हिरासत अवधि तीन महीने और बढ़ा दी है. प्रधान सचिव, गृह, शालीन काबरा द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि सरकार ने पीएसए के तहत अगले तीन महीने के लिए उनकी हिरासत अवधि को बढ़ाने का फैसला किया है और वह यहां गुपकर रोड स्थित फेयरव्यू उपजेल में रहेंगी.

फेयरव्यू महबूबा के मुख्यमंत्री रहते उनका आधिकारिक आवास था, जिसे बाद में उपजेल घोषित कर दिया गया और हिरासत में लिए जाने के बाद वह वहीं पर हैं.

उनकी हिरासत अवधि में यह बढ़ोतरी उस दिन की गई है, जब अधिकारियों ने पीपुल्स कांफ्रेंस के नेता और पूर्व मंत्री सज्जाद गनी लोन को नजरबंदी से मुक्त कर दिया.

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की नेता महबूबा मुफ्ती को दो अन्य मुख्यमंत्रियों डॉ. फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला के साथ पांच अगस्त को राज्य से अनुच्छेद 370 हटाने के दिन गिरफ्तार किया गया था. हालांकि मुफ्ती को छोड़कर दोनों अब्दुल्ला मुख्यमंत्रियों को रिहा किया जा चुका है.