Goa Murder: ईस्टर की प्रार्थना करके लौटी और पिता को मार डाला, पुलिस ने बताई ये वजह
Advertisement

Goa Murder: ईस्टर की प्रार्थना करके लौटी और पिता को मार डाला, पुलिस ने बताई ये वजह

Daughter Killed her Father: कार्डोसो की मां घटना के वक्त अपनी बहन के यहां गई हुई थीं. अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे मेंटल असाइलम (Mental Asylum) भेजा गया है, क्योंकि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है.

फाइल फोटो

Mentally ill woman kills her father in Goa: दक्षिण गोवा के अम्बौलिम गांव में मानसिक रूप से बीमार 50 वर्षीय महिला ने कथित रूप से अपने 76 साल के पिता की हत्या कर दी. पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना शनिवार-रविवार की दरमियानी रात की है जब आरोपी मैरिएन कार्डोसो ईस्टर की प्रार्थना (Easter Sunday Prayer) में हिस्सा लेने के बाद घर लौटी थी. 

सोते समय हमला

ईस्टर रविवार को मनाया गया था. कुनकोलिम पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कार्डोसो ने अपने पिता फिदेलिस मारियानो पेड्डा पर डंडे से उस वक्त हमला किया जब वह सो रहे थे. कार्डोसो की मां घटना के वक्त अपनी बहन के यहां गई हुई थीं. अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे मेंटल असाइलम (Mental Asylum) भेजा गया है, क्योंकि उसकी मानसिक स्थिति का इलाज चल रहा है. 

ये भी पढ़ें- Jahangirpuri Violence: गोली चलाने वाले सोनू चिकना की मां ने कहा- 'बेटे ने किसी को मारा नहीं'

मामले की जांच जारी

पुलिस ने बताया कि कार्डोसो वर्ष 2000 में तलाक होने के बाद से ही अपने पिता के साथ रह रही थी. अधिकारी ने बताया कि हत्या के कारण का तत्काल पता नहीं चल सका. पुलिस ने हत्या मामला दर्ज कर लिया है और आगे की तफ्तीश जारी है.

ये भी पढ़ें- Maharashtra: धार्मिक जगहों पर इजाजत के बाद ही लगेंगे लाउडस्पीकर, विवादों के बीच बड़ा फैसला

(एजेंसी इनपुट के साथ)

LIVE TV

 

Trending news