उत्तर प्रदेश: बेरहम पिता ने 6 माह के मासूम बेटे को चट्टान पर पटकर मार डाला
Advertisement

उत्तर प्रदेश: बेरहम पिता ने 6 माह के मासूम बेटे को चट्टान पर पटकर मार डाला

शराब के नशे में पहाड़ की चट्टान पर पटक कर कथित रूप से हत्या करने वाले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

बच्चे की नानी की तहरीर पर पुलिस ने निषाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बांदा (उत्तर प्रदेश): पैलानी थानाक्षेत्र में खप्टिहाकलां गांव के नया डेरा में अपने छह माह के मासूम बेटे को शराब के नशे में पहाड़ की चट्टान पर पटक कर कथित रूप से हत्या करने वाले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि मासूम बच्चे की हत्या के आरोपी पिता शिवनरेश निषाद को देर रात उस समय गिरफ्तार किया गया, जब वह एक पशु बाड़े में फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश कर रहा था.

  1. आरोपी पिता शिवनरेश निषाद को देर रात उस समय गिरफ्तार किया गया
  2. आरोपी पशु बाड़े में फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश कर रहा था. 
  3. कुमार के मुताबिक निषाद ने बताया कि पत्नी ने उसे शराब पीने से मना किया था. 

कुमार के मुताबिक निषाद ने बताया कि पत्नी ने उसे शराब पीने से मना किया था. इसी गुस्से में उसने अपने बेटे को पहाड़ की चट्टान पर पटक दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई. बच्चे की नानी की तहरीर पर पुलिस ने निषाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस उसे स्थानीय अदालत में पेश करने वाली है. 

यह भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: बेरहम मां कैसे बुरी तरीके से डेढ़ साल के मासूम को पीट रही है!

बेरहम मां ने मासूम को पीटा  
कहा जाता है कि मां बेटे का प्यार भरा रिश्ता ऐसा है जिसकी दुनिया में कोई मिसाल नहीं है लेकिन ये कलयुग है और ऐसी कलयुगी माएं भी हैं जो मासूमों पर जुल्म करने में पीछे नहीं हैं. उत्तर प्रदेश के बरेली से जो वीडियो सामने आया है वो यह साबित करता है कि मां सच में इतनी निर्दयी हो सकती है. यूपी के बरेली से एक वीडियो वायरल हुआ है. 

इसमें एक मां अपने ही छोटे बच्चे को बेरहमी से पीटती हुई दिखायी दे रही है.  पहले तो लगा कि ये औरत बच्चे को संभालने वाली हो यो घर में काम करने वाली कोई बाई हो.  बाद में जो सच्चाई सामने आई वो हैरान करने वाली है.  

Trending news