मध्यप्रदेश में नहीं थम रहीं रेप की घटनाएं, दो और मामले आए सामने
Advertisement

मध्यप्रदेश में नहीं थम रहीं रेप की घटनाएं, दो और मामले आए सामने

गुना के मधुसूदनगढ़ में रेप और हत्या की घटना के बाद लोगों ने प्रशासन के खिलाफ रविवार को विरोध प्रदर्शन किया (फोटोः एएनआई)

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश में भोपाल गैंगरेप और देवास में बच्ची से रेप की घटना के बाद दो और मासूमों के साथ हुए अपराध की घटनाएं समाने आई है. पहली घटना राजधानी भोपाल के कुछ किलोमीटर की दूरी पर विदिशा जिले की है. यहां एक 13 साल के मासूम लड़के की साथ दुराचार के बाद हत्या के मामला सामने आया है. इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली इस वारदात में बदमाशों ने मासूम के साथ अप्राकृति यौन शोषण के बाद उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और इसकी जांच कर रही है. वहीं दूसरी वारदात राज्य के गुना जिले की है जहां नाबालिग लड़की के साथ रेप और हत्या का मामला सामने आया है.

  1. गुना में नाबालिग की रेप के बाद हत्या, परिजनों ने किया हंगामा
  2. विदिशा में 13 साल लड़के की दुराचार के बाद हत्या
  3. भोपाल में हुआ था गैंगरेप, देवास में 12 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या

यह भी पढ़ेंः देवास में 12 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने किया हंगामा

गुना के मधुसूदनगढ़ में मृतक के परिजनों और स्थानीय निवासियों ने रविवार को जमकर हंगामा काटा. रविवार को लोगों ने कई घंटों तक रास्ता रोककर पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. लोगों की मांग थी कि इस मामले में पुलिस ने दो दिन से कोई केस दर्ज नहीं किया है. गुना के मधुसूदनगढ़ के बारोद गांव में शनिवार को 15 साल की लड़की का शव फंदे पर लटका मिला. पिता ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी का रेप कर मर्डर किया गया है. पिता ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने पुलिस से गुहार लगाई,  लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की. उल्टे मामले की जांच करने का कहकर परिजनों को टाल दिया.

यह भी पढ़ेंः भोपाल गैंगरेप: तीन घंटे तक दरिंदों ने छात्रा से की दरिंदगी, पुलिस ने बताई फिल्मी कहानी

दरअसल पुलिस का कहना था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में आगे कार्रवाई करेंगे, पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने किशोरी का शव उसके घरवालों को सौंप दिया था. लेकिन केस ना दर्ज किए जाने से नाराज लोगों ने रविवार सुबह हंगामा कर दिया. लोग किशोरी के शव को ऑटो में रखकर मधुसूदनगढ़ के मुख्य चौराहा पर जमा हो गए. प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि घटना के दो दिन बाद भी पुलिस ने इस मामले में कुछ नहीं किया है. स्थानीय लोगों के प्रदर्शन के बाद पुलिस ने इस मामले में रेप और हत्या का मामला दर्ज किया है. गुना के एसएसपी सत्येंद्र तोमर ने बताया है कि केस दर्ज कर लिया गया है मामले की जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें- भोपाल गैंगरेप पीड़िता ने कहा, 'दोषियों को चौराहे पर फांसी देनी चाहिए'

आपको बता दें कि इससे पहले भोपाल में 19 साल की युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था पुलिस ने इस केस में चारों आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है. जबकि देवास में 12 साल की मासूम की रेप के बाद की गई हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अभी भी खाली है.  

Trending news