चाचा ने बेरहमी से किया मासूम बच्चे और बच्ची का मर्डर, फिर निकाल लीं आंखें
Advertisement

चाचा ने बेरहमी से किया मासूम बच्चे और बच्ची का मर्डर, फिर निकाल लीं आंखें

कलयुगी चाचा ने पहले तो अपने भतीजे-भतीजी की बेरहमी से हत्या कर दी और फिर दोनों बच्चों की आंखें तक निकाल लीं. पुलिस ने फरार आरोपी को जल्द पकड़ने का दावा किया है.

पुलिस ने जताई बच्ची से रेप की आशंका

पाकुड़: झारखंड के पाकुड़ से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. यहां रिश्ते के चाचा ने कथित तौर पर पुरानी रंजिश और जमीन विवाद के चलते आठ साल के अपने भतीजे व दस वर्षीय भतीजी की बेरहमी से हत्या कर दी.

  1. चाचा ने बेरहमी की दो बच्चों की हत्या
  2. भतीजे और भतीजी की आंखें निकाल लीं
  3. पुलिस को बच्ची से रेप की आशंका

हत्या के बाद आरोपी फरार

यही नहीं कातिल ने दोनों बच्चों की आंखें तक निकाल लीं. पुलिस सुपरिटेंडेंट हृदीप पी जनार्दन ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के अंबाडीहा मांझी टोला में हुई घटना को बच्चों के चाचा नेहरू मरांडी उर्फ टुरका ने अंजाम दिया जो घटना के बाद से फरार है.

उन्होंने कहा कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दोनों बच्चों की हत्या के मामले में बच्चों के पिता प्रेम मरांडी ने अपने पड़ोसी व रिश्तेदारों पर शक जताया था जिसके मद्देनजर अमड़ापाड़ा थाना प्रभारी मनोज कुमार ने आरोपी टुरका के पिता प्रधान मरांडी, मां पुती हांसदा व भाई गुमास्ता मरांडी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो सारी बातें खुलकर सामने आ गईं.

खेत में ले जाकर किया मर्डर

अधिकारी के अनुसार, उन लोगों ने पुलिस को बताया कि प्रेम के परिवार के साथ जमीन विवाद के चलते गुरुवार शाम टुरका ने दोनों बच्चों-मार्शिला मरांडी (10) और बाबूराम मरांडी (8) को बुलाकर घर से दूर बने खलिहान में ले जाकर घटना को अंजाम दिया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी चाचा ने हत्या के बाद बच्ची की एक आंख और उसके आठ वर्षीय भाई की दोनों आंखें निकाल लीं. बच्चों के पिता प्रेम मरांडी ने बताया कि उनके दोनों बच्चे बीती शाम से ही लापता थे जिनके देर शाम तक घर न पहुंचने पर गांव में काफी खोजबीन की गई लेकिन वे नहीं मिले.

ये भी पढ़ें: मैरिटल रेप पर हाई कोर्ट ने पूछा- क्या अपना हलफनामा वापस लेना चाहती है केंद्र सरकार

उन्होंने कहा कि शुक्रवार को गांव के बाहर एक खलिहान में दोनों के शव पड़े मिले थे. पुलिस ने कहा कि बच्ची के शव को देखकर ऐसा लगता है कि हत्या से पहले उसके साथ बलात्कार भी किया गया है.

LIVE TV

Trending news