अलीगढ़: कोरोना वायरस के 3 संदिग्ध हुए गायब, मचा हड़कंप, कश्मीर में पकड़े गए
Advertisement

अलीगढ़: कोरोना वायरस के 3 संदिग्ध हुए गायब, मचा हड़कंप, कश्मीर में पकड़े गए

पुलिस ने बताया कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) से भागे हुए स्कालरों को टीम ने ट्रेस कर लिया है. 

फाइल फोटो...

जम्मू-कश्मीर: जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज,अलीगढ़(जेएन) से कोरोना के संदिग्धों के गायब होने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि दुबई से लौटने के बाद इन लोगों को अस्पताल में आइसोलेट किए गए थे. अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले ये छात्र कश्मीरी थे. केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में पुलिस अधिकारियों ने तीन पीएचडी स्कॉलरों का पता लगाया है, जो पहले अलीगढ़ के क्वारंटाइन से प्रशासन को सूचित किए बिना से भाग गए थे. उत्तर और दक्षिण कश्मीर के अधिकारियों ने कहा कि तीनों स्कॉलरों का पता लगाया गया है और उन्हें टेस्ट के लिए स्वास्थ्य केंद्रों में पहुंचाया गया है.

जम्मू और कश्मीर में अधिकारियों ने समय पर कार्रवाई की और उत्तर और दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले से इन तीनों का पता लगाने का दावा किया. पुलिस ने बताया कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) से भागे हुए स्कालरों को टीम ने ट्रेस कर लिया है और वह उनके साथ है. अधिकारियों द्वारा उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के दो युवाओं का समय पर पता लगाया गया है. बारामूला प्रशासन के मुताबिक़ दोनों स्कालरों का पता लगा लिया गया है और प्रारंभिक टेस्ट के लिए उन्हें अस्पताल में दाखिल कर दिया गया है.

लाइव टीवी यहां देखें:-

उन्होंने कहा कि दोनों को आगे की चिकित्सा जांच के लिए आज जिला अस्पताल बारामुला लाया जाएगा. वहीं अनंतनाग के युवा को भी चिकित्सा के लिए अस्पताल ले जाया गया है. प्रशासन कोई भी जोखिम नहीं लेना चाहता ताकि स्थिति ऐसी ना बने जहां उसे काबू करना मुमकिन नहीं होगा. 

Trending news