चुनाव आयोग के लापता नोडल अधिकारी हावड़ा एक घर में मिले
Advertisement

चुनाव आयोग के लापता नोडल अधिकारी हावड़ा एक घर में मिले

पश्चिम बंगाल सीआईडी ने कृष्णानगर में सात दिन पूर्व लापता हुए चुनाव आयोग के एक नोडल अधिकारी को हावड़ा में एक घर में खोज निकाला है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी.

वह कृष्णानगर में तैनात थे

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल सीआईडी ने कृष्णानगर में सात दिन पूर्व लापता हुए चुनाव आयोग के एक नोडल अधिकारी को हावड़ा में एक घर में खोज निकाला है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी.

आईपीएस अधिकारी ने बताया कि नोडल अधिकारी अर्नब रॉय को उनके मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर ढूंढ निकाला गया. सीआईडी अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, 'हमने आज सुबह हावड़ा में एक घर से रॉय को खोज निकाला. वह ठीक हैं'.

सीआईडी अधिकारी ने यह भी बताया कि रॉय थके हुए दिख रहे हैं. रॉय के अपहरण या उनके खुद से छिपने के बारे में पूछे जाने पर अधिकारी ने बताया, 'हम उनसे यह जानने के लिए बात करेंगे कि वास्तव में क्या हुआ था'.

30 वर्षीय अधिकारी राणाघाट संसदीय सीट पर ईवीएम और वीवीपीएटी के प्रभारी थे. वह कृष्णानगर में तैनात थे. रॉय 18 अप्रैल को अपने आधिकारिक आवास से आफिस जाने के लिए अपने वर्तमान कार्यस्थल बिप्रदास चौधरी पॉलिटेक्निक कॉलेज पहुंचे. इसके बाद वह वहां से लापता हो गये थे.

Trending news