मिशन शक्ति: राहुल गांधी के तंज पर अमित शाह का पलटवार, कही यह बड़ी बात

राहुल गांधी ने डीआरडीओ के वैज्ञानिकों की सराहना की. साथ ही राष्ट्र के नाम संबोधन में इस वैज्ञानिक उपलब्धि की घोषणा करने के कारण पीएम पर तंज कसते हुए उन्हें 'विश्व रंगमंच दिवस' की बधाई दी.

मिशन शक्ति: राहुल गांधी के तंज पर अमित शाह का पलटवार, कही यह बड़ी बात

नई दिल्ली: उपग्रह रोधी मिसाइल परीक्षण संबंधी ‘मिशन शक्ति’ की घोषणा को लेकर प्रधानमंत्री के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर तीखा पलटवार करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा कि ‘वंशवाद के उत्तराधिकारी' को सब कुछ ‘‘ड्रामा’’ ही लगता है क्योंकि वह पूरे देश को रंगमंच समझते हैं.

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा, ‘वंशवाद के उत्तराधिकारी' को सब कुछ ड्रामा ही लगता है क्योंकि वह पूरे देश को रंगमंच समझते हैं. उनके लिए- सैनिकों का बलिदान ड्रामा है, वैज्ञानिकों की कामयाबी भी ड्रामा है. नेता होने का स्वांग रचते हुए 'इस वंश' ने देश को सिर्फ लूटा है, कमजोर किया है और बर्बाद किया है.’

Mission Shakti: Amit Shah targets rahul gandhi

इससे पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर इस सफलता के लिए डीआरडीओ के वैज्ञानिकों की सराहना की. साथ ही राष्ट्र के नाम संबोधन में इस वैज्ञानिक उपलब्धि की घोषणा करने के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए उन्हें 'विश्व रंगमंच दिवस' की बधाई दी. उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री के चेहरे पर इस बात का डर और हताशा साफ दिखाई दे रही है कि वह अब जाने वाले हैं.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि उपग्रह रोधी मिसाइल का अंतरिक्ष में सफलतापूर्वक परीक्षण किया गया लेकिन ऐसा लगता है कि उससे धरती पर भी कुछ लोग व्यथित हुए हैं.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शाह ने आरोप लगाया, ‘ जिंदगी भर हमारे सैनिकों का अपमान करने वाली कांग्रेस एवं उसकी सहयोगी पार्टियों के नेता अब हमारे वैज्ञानिकों का उपहास उड़ाना शुरू कर चुके हैं. यह काफी शर्मनाक है.’

Mission Shakti: Amit Shah targets rahul gandhi

अमित शाह ने कहा कि सच्चाई यह है कि हमारे कुशल वैज्ञानिकों के पास हमेशा से प्रतिभा और क्षमता थी. जरूरत तो इस बात की थी कि सरकार आगे बढ़े और दृढ़ इच्छाशक्ति का परिचय दे. लेकिन दुर्भाग्य से कांग्रेस-नीत संप्रग सरकार के पास यह साहस ही नहीं था कि वह अपने संस्थानों और लोगों का साथ दे सके. 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी नीत राजग सरकार ने यह करने की इच्छाशक्ति दिखाई है जिसका परिणाम आज देश की जनता के सामने है. अमित शाह ने इस उपलब्धि के लिए वैज्ञानिकों और प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया.