अमित शाह का राहुल गांधी को जवाब- चर्चा करनी है तो संसद में आइए, दो-दो हाथ हो जाएं
Advertisement

अमित शाह का राहुल गांधी को जवाब- चर्चा करनी है तो संसद में आइए, दो-दो हाथ हो जाएं

 गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी के आरोपों का जवाब दिया है. शाह ने कहा कि वह चर्चा से नहीं डरते. राहुल गांधी संसद में आएं और 1962 से अब तक के हालात पर दो-दो हाथ कर लें. 

अमित शाह का राहुल गांधी को जवाब- चर्चा करनी है तो संसद में आइए, दो-दो हाथ हो जाएं

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लद्दाख मसले (Ladakh face off) पर केंद्र सरकार को लगातर घेर रहे हैं. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर चीन के सामने सरेंडर का आरोप लगाया था. गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) ने राहुल गांधी के आरोपों का जवाब दिया है. शाह ने कहा कि वह चर्चा से नहीं डरते. राहुल गांधी संसद में आएं और 1962 से अब तक के हालात पर दो-दो हाथ कर लें.

उन्होंने आगे कहा, "भारत-चीन पर बात कर सकते हैं लेकिन जब जवान चीन का सामना कर रहे हैं, उस वक्त ऐसे बयान नहीं देने चाहिए जिससे पाकिस्तान और चीन को खुशी हो." 

राहुल गांधी के सरेंडर मोदी वाले बयान पर शाह ने कहा, "कांग्रेस और राहुल को खुद इस बारे में सोचना चाहिए. उनकी इस बात को पाकिस्तान और चीन में लोग हैशटैग बनाकर इस्तेमाल कर रहे थे. कांग्रेस को इसके बारे में सोचना चाहिए कि उनकी पार्टी के नेता का हैशटैग चीन-पाकिस्तान को बढ़ावा देता है. वह भी ऐसे संकट के वक्त में."

शाह ने कहा, "सरकार भारत विरोधी प्रोपगेंडा से लड़ने में सक्षम है लेकिन यह देखकर दुख होता है कि इतनी बड़ी पार्टी का पूर्व अध्यक्ष ऐसी 'ओछी' राजनीति करता है."

गलवान विजय के बाद अपने पहले साक्षात्कार में गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना की स्थिति पर भी चर्चा की. उन्होंने कहा कोरोना के खिलाफ भारत सरकार ढंग से लड़ रही है. दिल्ली में कोरोना का कम्युनिटी ट्रांसमिशन नहीं है. मनीष सिसोदिया के बयान से दिल्ली में डर के हालात पैदा हुए. दिल्ली में जुलाई के अंत तक 5.5 लाख केस नहीं होंगे. दिल्ली में कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है.

ये भी देखें-

Trending news