VIDEO: MNS नेता की गुंडागर्दी, कैब ड्राइवर को धमकाते हुए सड़क पर करवाई उठक-बैठक

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता नितिन नंदगांवकर द्वारा सरेआम कैब ड्राइवर से उठक-बैठक लगवाने का वीडियो सामने आया है. इस क्लिप को नेता ने खुद अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर भी किया है.

VIDEO: MNS नेता की गुंडागर्दी, कैब ड्राइवर को धमकाते हुए सड़क पर करवाई उठक-बैठक
एमएनएस लीडर ने खुद को बताया महाराष्ट्र का सैनिक (फोटो-@nitinnandgaonkar)

नई दिल्ली: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता नितिन नंदगांवकर द्वारा सरेआम कैब ड्राइवर से उठक-बैठक लगवाने का वीडियो सामने आया है. इस क्लिप को नेता ने खुद अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर भी किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए नितिन नंदगांवकर ने धमकी भरे लहजे में अन्य कैब व ऑटो ड्राइवरों को नतीजे भुगतने के लिए तैयार रहने के लिए भी कहा. इस पोस्ट में वे खुद के जरिए उठाए गए इस कदम का बचाव करते भी दिखे.

जानकारी के अनुसार, एमएनएस नेता नितिन नंदगांवकर को मुंबई एयरपोर्ट के बाहर एक कैब ड्राइवर बिना यूनिफॉर्म के नजर आया. उसके पास बैज भी नहीं था. इस पर नाराज नेता ने सड़क पर ही कैब ड्राइवर को सजा देते हुए उससे उठक-बैठक करवाई.

खुद को बताया महाराष्ट्र का सैनिक
इस दौरान उन्होंने इसका वीडियो भी बनवाया, जिसमें उन्होंने कैब ड्राइवर से कभी भी इस गलती को न दोहराने की बात कहलवाई. वीडियो को नंदगांवरकर ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि, 'नागरिकों की सुरक्षा खतरे में है. सड़क पर ऐसे कई कैब और ऑटो ड्राइवर हैं जो गैरकानूनी तरीके से बिना बैच और यूनिफॉर्म के वाहन चला रहे हैं पुलिस और आरटीओ के लचर व्यवहार के कारण उन्हें ऐसा करने की आजादी मिल रही है.'

उन्होंने आगे लिखा, 'अगर आज के बाद कोई भी ड्राइवर बिना यूनिफॉर्म या बैच के दिखाई दिया तो वो मुझसे अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहे'. इस दौरान नंदगांवकर ने खुद को महाराष्ट्र का सैनिक बताया.

VIDEO: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, स्टेशन पर फेरीवालों को पीटा

कैब ड्राइवर को पिटाई की धमकी
वीडियो में नितिन नंदगांवकर कैब ड्राइवर को उंगली का इशारा करते हुए उसे उठक-बैठक लगाने के लिए कहते हैं. इसके बाद वे धमकाते हुए ड्राइवर से कहते हैं कि आज के बाद बिना यूनिफॉर्म या बैच के नजर आया तो मैं खूब मारूंगा. इस दौरान वो ड्राइवर को गाड़ी को पार्किंग में ही खड़ा करने की बात भी कहते हैं.

MNS, Nitin Nandgaonkar

वीडियो में डरा हुआ ड्राइवर नेता की हां में हां मिलाता जाता है. इस दौरान वो अपने कान पकड़ा रहता है.हैरानी की बात ये है कि वीडियो में बाद में पुलिसकर्मी भी नजर आता है, लेकिन वो भी नेता को रोकने की कोशिश नहीं करता.