close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO : मुंबई में 'बम' बना मोबाइल, खाना खाते-खाते हो गया ब्‍लास्‍ट, देखें फिर क्‍या हुआ

मुंबई के भांडप इलाके में एक रेस्त्रां में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक व्‍यक्ति की शर्ट की जेब में रखा मोबाइल ब्‍लास्‍ट हो गया.

VIDEO : मुंबई में 'बम' बना मोबाइल, खाना खाते-खाते हो गया ब्‍लास्‍ट, देखें फिर क्‍या हुआ
धुआं इतना अधिक था कि पूरे रेस्‍त्रां में फैल गया. (प्रतीकात्मक फोटो)
Play

मुंबई: मुंबई के भांडप इलाके में एक रेस्त्रां में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक व्‍यक्ति की शर्ट की जेब में रखा मोबाइल ब्‍लास्‍ट हो गया. उस समय लंच टाइम था इसलिए रेस्‍त्रां में भीड़ भी काफी थी. घटना वहां लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. इसमें देखा जा सकता है कि खाना खाते वक्‍त व्‍यक्ति की शर्ट की जेब में रखे मोबाइल में से धुआं निकलने लगा और उसने उसे जेब से निकालकर दूर फेंक दिया. इसके बाद लोग वहां से भागने लगे.

धुआं इतना अधिक था कि पूरे रेस्‍त्रां में फैल गया. घटना में व्‍यक्ति घायल हो गया, उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. समाचार एजेंसी एएनआई ने इसका वीडियो जारी किया है.

कानपुर के हैलट अस्‍पताल में भी मोबाइल की बैटरी फटी
ऐसा ही एक मामला कानपुर में भी देखने को आया. कानपुर के प्रतिष्ठित हैलट अस्‍पताल में एक व्‍यक्ति फोन पर बात कर रहा था कि तभी मोबाइल ब्‍लास्‍ट हो गया. दैनिक भास्‍कर की खबर के मुताबिक वह व्‍यक्ति अस्‍पताल में ही कार्यरत है और उसके पास एमआई मैक्‍स प्राइम फोन था. जब रविवार को ड्यूटी के दौरान वह बात कर रहा था तभी इसमें ब्‍लास्‍ट हो गया. हालांकि इसमें वह बाल-बाल बच गए. उन्‍होंने बताया कि बात करते वक्‍त उनका मोबाइल काफी गर्म हो गया था. इस दौरान मैंने बैटरी से धुआं निकलते देखा और उसे दूर फेंक दिया. कुछ देर बाद में उसमें ब्‍लास्‍ट हो गया. इससे अस्‍पताल में अफरातफरी मच गई.