मोदी ने विमान हादसे में मरने वाले यात्रियों के प्रति संवेदना प्रकट की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुर्घटनाग्रस्त एयर एशिया के विमान के यात्रियों और चालक दल के सदस्यों की मौत पर आज तब संवेदना प्रकट की जब विमान का मलबा बरामद किया गया। विमान का मलबा इंडोनेशिया से सिंगापुर जाने के दौरान गायब हो जाने के तीन दिन बाद मिला।

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुर्घटनाग्रस्त एयर एशिया के विमान के यात्रियों और चालक दल के सदस्यों की मौत पर आज तब संवेदना प्रकट की जब विमान का मलबा बरामद किया गया। विमान का मलबा इंडोनेशिया से सिंगापुर जाने के दौरान गायब हो जाने के तीन दिन बाद मिला।

मोदी ने एक वक्तव्य में कहा, ‘हमारी भावना उड़ान संख्या क्यूजेड 8501 के परिवार के लोगों के साथ है। हम अपनी संवेदना प्रकट करते हैं और दुख की इस घड़ी में हम उनके साथ दृढ़ता से हैं।’ एयरबस ए 320-200 में 155 यात्री सवार थे। विमान में एक ब्रिटिश, एक मलेशियाई, एक सिंगापुरी, तीन दक्षिण कोरियाई, 149 इंडोनेशियाई और सात चालक दल के सदस्य सवार थे। चालक दल में छह इंडोनेशियाई और एक फ्रांसीसी सह-पायलट था।

इसका मलबा इंडोनेशिया से दूर जावा सागर में पाया गया। यह इलाका उस जगह के करीब है जहां रविवार की सुबह विमान का संपर्क टूट गया था।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.