राहुल गांधी ने सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर लगाया ये आरोप
Advertisement

राहुल गांधी ने सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर लगाया ये आरोप

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मोदी सरकार पर किसी न किसी बहाने से रोज हमला बोल रहे हैं. आज उन्होंने सरकार पर LIC में हिस्सेदारी बेचने को लेकर सवाल खड़े किए हैं.

फाइल फोटो: राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मोदी सरकार पर किसी न किसी बहाने से रोज हमला बोल रहे हैं. आज उन्होंने सरकार पर LIC में हिस्सेदारी बेचने को लेकर सवाल खड़े किए हैं. राहुल गांधी ने ट्वीट (tweet) के जरिए हमला करते हुए कहा कि 'LIC को बेचना मोदी सरकार का एक और शर्मनाक प्रयास है'

  1. मोदी सरकार पर राहुल गांधी का एक और हमला
  2. 'मोदी जी चला रहे हैं सरकारी कंपनी बेचो मुहिम'
  3. LIC में हिस्सा बेचने पर राहुल ने उठाए सवाल

 

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में आगे लिखते हैं कि 'मोदी जी ‘सरकारी कंपनी बेचो' मुहिम चला रहे हैं. खुद की बनाई आर्थिक बेहाली की भरपाई के लिए देश की संपत्ति को थोड़ा-थोड़ा करके बेचा जा रहा है. जनता के भविष्य और भरोसे को ताक पर रखकर एलआईसी को बेचना मोदी सरकार का एक और शर्मनाक प्रयास है' 

अपने ट्वीट के साथ उन्होंने एक अखबार की खबर की कटिंग भी लगाई है, जिसमें कहा गया है कि केंद्र सरकार एलआईसी में 25 प्रतिशत हिस्सेदारी को बेचेगी. इस खबर में लिखा गया है कि डिपार्टमेंट ऑफ फाइनेंशियल सर्विसेज ने LIC में हिस्सेदारी बेचने का ड्राफ्ट पूरी तरह से तैयार कर लिया है. इसे सेबी, इरडा और नीति आयोग समेत संबंधित मंत्रालयों के पास भेजा गया है.

राहुल गांधी इसके पहले भी मोदी केंद्र सरकार की नीतियों की आलोचना करते रहते हैं. उन्होंने चीन तनाव, जीडीपी, इकोनॉमी, कोरोना वायरस, मजदूरों और लॉकडाउन को लेकर कई बार सरकार पर हमले किए हैं. राहुल गांधी के इस हमले के बाद अब सरकार की तरफ से जवाबी कार्रवाई का इंतजार है.

ये भी पढ़ें: भारतीय सेना ने दिखाया पराक्रम, तो अपने सैनिकों से नाराज हो गए चीनी राष्ट्रपति

LIVE TV

Trending news