close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो में लगे 'PM मोदी जिंदाबाद, भारत माता की जय' के नारे

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो में मोदी जिंदाबाद के नारे लगे. रोड शो में शामिल होने आए लोगों ने भारत माता की जय के नारे भी लगाए.

VIDEO: प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो में लगे 'PM मोदी जिंदाबाद, भारत माता की जय' के नारे

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के पहले चरण के लिए प्रचार का आज अंतिम दिन है. हर पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवारों की जीत पक्की करने के लिए कोई कोर कसर छोड़ नहीं रही. 2014 का इतिहास दोहराने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत लगा दी है. दूसरी तरफ बीजेपी को हराने के लिए विपक्षी दल भी पूरी तैयारी के साथ मैदान में हैं. प्रियंका गांधी वाड्रा ने कांग्रेस की कमान संभाल रखी है. वह आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के दौरे पर है. उनके रोड शो के दौरान उस समय हंगामा हो गया जब लोग पीएम मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे.इसके बाद वहां के हालात बिगड़ गए. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने हालात काबू में किया.

बताया जा रहा है कि जिस समय प्रियंका का काफिला बिजनौर में निकला तभी बीजेपी के समथर्क पीएम मोदी जिंदाबाद, मोदी जिंदाबाद, भारत माता की जय के नारे लगाने लगे. इसके बाद वहां कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. जिसके बाद पुलिस को सभी को शांत कराने और प्रियंका के शो को सफल बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी. 

भीड़ में ‘मोदी चोर’ के नारे 
उत्तर प्रदेश के बिजनौर में मंगलवार दोपहर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो के लिए एकत्र कांग्रेस समर्थकों की भीड़ के बीच पहुंचे कुछ भाजपा समर्थकों ने ‘मोदी-मोदी’ का नारा लगाकर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. यहां के डाकखाना इलाके पर कांग्रेस समर्थकों की भीड़ प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो के लिए इंतजार कर रही थी.

तभी एक दुकान के चबूतरे के पास सात-आठ भाजपा समर्थक हाथों में झंडा लेकर वहां पहुंचे और ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने शुरू किए. नारे सुनते ही चारों तरफ खडे़ हुये कांग्रेसी नाराज हो गये और वे जवाब में जोर-जोर से ‘मोदी चोर’ के नारे लगाने लगे. मामला तूल पकडता देख सुरक्षा बलों ने भाजपा समर्थकों को दुकान के अंदर कर दिया और कांग्रेस समर्थकों को समझा बुझा कर शांत किया.