मोदी के धुर विरोधी अरविंद केजरीवाल ने आखिर किस BJP मंत्री के बांधे तारीफ के पुल?
Advertisement

मोदी के धुर विरोधी अरविंद केजरीवाल ने आखिर किस BJP मंत्री के बांधे तारीफ के पुल?

प्रधानमंत्री मोदी और केजरीवाल के संबधों की कड़वाहट किसी से छिपी नहीं है और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पीएम मोदी की आलोचना का कोई मौका छोड़ते नहीं है। ऐसे में केजरीवाल ने बीजेपी की एक कद्दावर केंद्रीय मंत्री की तारीफ की है।

मोदी के धुर विरोधी अरविंद केजरीवाल ने आखिर किस BJP मंत्री के बांधे तारीफ के पुल?

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी और केजरीवाल के संबधों की कड़वाहट किसी से छिपी नहीं है और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पीएम मोदी की आलोचना का कोई मौका छोड़ते नहीं है। ऐसे में केजरीवाल ने बीजेपी की एक कद्दावर केंद्रीय मंत्री की तारीफ की है।

दरअसल बीजेपी की कद्दावर केंद्रीय मंत्री का नाम सुषमा स्वराज है जिनकी तारीफ केजरीवाल ने की है और ट्वीट करते हुए कहा है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज बहुत बढ़िया काम कर रही हैं।विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने नाइजीरिया में समुद्री लुटेरों के चंगुल से मरीन इंजीनियर संतोष भारद्वाज की रिहाई की जानकारी दी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारद्वाज की रिहाई पर सुषमा की ट्वीट कर तारीफ की। भारद्वाज की रिहाई पर केजरीवाल ने कहा, 'सुषमा जी बेहतरीन काम कर रही हैं।'

गौरतलब है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज नाइजीरिया में समुद्री लुटेरों के चंगुल से कैद भारतीय मरीन इंजीनियर की रिहाई के लिए प्रयासरत थीं और लगातार संतोष के परिजनों के संपर्क में थी।सुषमा स्वराज संतोष की पत्नी को भी बराबर ढाढ़स बंधा रही थीं इसी सबके देखते हुए केजरीवाल ने सुषमा स्वराज की तारीफ करते हुए ये ट्वीट किया है।

सुषमा स्वराज की तारीफ करने के बाद केजरीवाल ने फिर से उत्तराखंड मामले पर प्रधानमंत्री मोदी पर फिर से हमला किया।

केजरीवाल के अलावा आप सांसद भगवंत मान ने भी सुषमा स्वराज की तारीफ करते हुए कहा है कि सुषमा स्वराज विदेश में हमारे लोगों को सुरक्षित रखने के लिए बेहतरीन काम कर रही हैं। वहीं अभिनेता अनुपम खेर ने सुषमा स्वराज के ट्वीट पर 'जय हो' लिखकर अपनी खुशी का इजहार किया।

 

 

Trending news