MMS कांड में नए आरोपी की एंट्री, 'डर्टी पिक्चर' में सेना के जवान का हाथ, हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा
topStorieshindi

MMS कांड में नए आरोपी की एंट्री, 'डर्टी पिक्चर' में सेना के जवान का हाथ, हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा

Mohali MMS Scandal: पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी लड़की ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसका न्यूड वीडियो भारतीय सेना के एक जवान संजीव को भेजा था.

MMS कांड में नए आरोपी की एंट्री, 'डर्टी पिक्चर' में सेना के जवान का हाथ, हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा

Chandigarh University MMS Kand: मोहाली की चंडीगढ़ यूनवर्सिटी में हुए एमएमएस कांड में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में एक नए आरोपी की एंट्री हुई थी. यह आरोपी सेना का जवान बताया जा रहा है. आरोपी लड़के के बयान के बाद पुलिस ने सेना के जवान संजीव को ट्रेस कर अरुणाचल पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया. मामले में कहा जा रहा है कि आरोपी छात्रा को दूसरी छात्राओं के वीडियो बनाने के लिए संजीव ही ब्लैकमेल कर रहा था. दूसरी छात्राओं के वीडियो बनाने और फिर उसे डिलीट करने की आरोपी छात्रा के कबूलनामे का वीडियो भी वायरल हुआ था.

छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था संजीव 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी लड़की ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसका न्यूड वीडियो भारतीय सेना के एक जवान संजीव को भेजा था. उसके बाद से संजीव उसे ब्लैकमेल कर रहा था. संजीव ने उसके ऊपर दबाव बनाया कि दूसरी लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाकर भेजे.. नहीं तो वह उसके वीडियो सोशल मीडिया पर लीक कर देगा.

हुआ चौंकाने वाला खुलासा

आपको बतां दे कि  पुलिस ने एक अन्य आरोपी के बयान के आधार पर उसके मोबाइल पर संजीव कुमार का नंबर ट्रेस किया. संजीव की लोकेशन नॉर्थ ईस्ट में मिली. फिर पंजाब पुलिस की टीमें अरुणाचल पुलिस से सम्पर्क साध कर वहां पहुंची और संजीव को पकड़ा. जानकारी के मुताबिक संजीव कुमार जम्मू-कश्मीर का रहने वाला है. वह अभी अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर में पोस्ट है. पुलिस संजीव कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ करेगी. वहीं, फोरेंसिक जांच के लिए भेजे गए आरोपियों के मोबाइल की रिपोर्ट का भी इंतजार हो रहा था, सूत्रों के मुताबिक उसकी रिपोर्ट भी एसआईटी को मिल गयी है और उसमें कई बड़ी चीजें सामने आई है.

अब तक 4 आरोपी गिरफ्तार 

आपको बता दें कि अब तक पुलिस इस मामले में संजीव को मिलाकर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. पहली गिरफ्तारी चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से आरोपी छात्रा की ही हुई थी. उसके बाद छात्रा के बॉयफ्रेंड सनी मेहता को हिमाचल प्रदेश पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया गया था. सनी के दोस्त रंकज को भी हिमाचल से ही गिरफ्तार किया गया था. तीनों से पुलिस हिरासत में अभी भी पूछताछ चल रही है.

पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट याचिका

ज्ञात रहे कि इस मामले में पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट के समक्ष एक याचिका दायर की गई है. कथित चंडीगढ़ विश्वविद्यालय वीडियो लीक मामले में सीबीआई जैसी केंद्रीय एजेंसियों से स्वतंत्र जांच की मांग की गई है. मोहाली निवासी और पेशे से वकील जगमोहन सिंह भट्टी ने यह याचिका दायर की है. उन्होंने मांग की है कि निजी विश्वविद्यालय की छात्राओं के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए उचित कदम उठाएं और संविधान के अनुच्छेद 14 और 21 के मद्देनजर पीड़ित छात्रों को पर्याप्त मुआवजा दें.
    
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news