close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मोहम्मद कैफ ने बोला इमरान खान पर हमला, कहा - आप आतंकियों और सेना की कठपुतली बन गए

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्‍मद कैफ ने रविवार को पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को संयुक्‍त राष्‍ट्र में दिए भाषण पर जमकर लताड़ लगाई.

मोहम्मद कैफ ने बोला इमरान खान पर हमला, कहा - आप आतंकियों और सेना की कठपुतली बन गए
कैफ ने कहा, "धर्म का भले ही आतंक से कोई संबंध नहीं है लेकिन पाकिस्‍तान का जरूर है."

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्‍मद कैफ (Mohammad Kaif) ने रविवार को पाकिस्‍तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को संयुक्‍त राष्‍ट्र में दिए भाषण पर जमकर लताड़ लगाई. कैफ ने एक आलेख के जरिये इमरान को लताड़ते हुए कहा कि पाकिस्तान आतंकियों के पनपने के लिए सुरक्षा मुल्क है. 

कैफ ने कहा, "धर्म का भले ही आतंक से कोई संबंध नहीं है लेकिन पाकिस्‍तान का जरूर है. पाकिस्तान आतंकियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह बन हुआ है. कैफ ने इमरान खान को कहा कि संयुक्त राष्ट्र में आपका भाषण दुर्भाग्यपूर्ण रहा. आप महान क्रिकेटर से पाकिस्तानी सेना और आतंकवादियों की कठपुतली बन गए हैं. 

गौरतलब है कि कैफ से पहले हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, सौरव गांगुली, इरफान पठान और मोहम्‍मद शमी ने भी इमरान खान पर उनके संयुक्‍त राष्‍ट्र के भाषण के लिए हमला बोला था.

Kaif tweet

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने भी इमरान खान के भाषण को बेहद घटिया कहा था.. उन्होंने वीरेंद्र सहवाग के एक ट्वीट के जवाब में कहा था, 'वीरू, मुझे झटका लगा कि कोई ऐसी स्पीच कैसे दे सकता है. दुनिया को शांति चाहिए, पाकिस्तान को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है और उनका नेता ऐसी घटिया बातें बोल रहा है. इमरान अब वह नहीं हैं जिसे दुनिया जानती थी. बहुत ही बेकार स्पीच." 

 

 

सहवाग ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें अमेरिकी न्यूज एंकर को इमरान की आलोचना करते हुए देखा जा सकता था. उन्होंने कैप्शन लिखा, 'आप एक वेल्डर की तरह हैं और खुद को परेशान करने के नए तरीके निकालते रहते हैं.' दरअसल, इमरान खान ने एक अमेरिकी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था, 'इन्फ्रास्ट्रक्चर देखना है तो चीन जाइए. अमेरिका में तो कारें उछलती रहती हैं.' इसी बात पर ऐंकर ने भी भड़कते हुए कहा था कि आप प्रधानमंत्री नहीं वेल्डर लगते हैं.