मो. कैफ ने योग करते हुए फोटो शेयर किया, लोगों ने ट्रोल करते हुए कहा- नमाज पढ़ो
Advertisement

मो. कैफ ने योग करते हुए फोटो शेयर किया, लोगों ने ट्रोल करते हुए कहा- नमाज पढ़ो

21 जून को देश विदेश में योग दिवस को लेकर कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. देश की तमाम बड़ी हस्तियों ने इस मौके पर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए.

योग दिवस के मौके पर मो. कैफ ने भी योग के फायदे बताते हुए फोटो शेयर किया.

नई दिल्ली : विश्व योगा दिवस पर दुनिया भर में कार्यक्रम हुए. हिंदुस्तान में सबसे ज्यादा लेकर कार्यक्रम हुए. देश के करीब करीब हर शहर में लोगों ने इस तरह के कार्यक्रमों में हिस्सा लिया. हिमालय से लेकर सागर तक सेना ने योग शिविर का आयोजन किया. तमाम सेलिब्रटीज ने भी सोशल मीडिया पर योग करते हुए अपने अपने फोटो डाले.

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने अपनी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, योगा न सिर्फ आपके शरीर को फ्लेक्सीबल बनाता है, बल्कि आपके दिमाग और इमोशन को भी बनाता है.

कैफ की इस पोस्ट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई लोगों ने उन्हें नमाज पढ़ने की ही सलाह दे डाली.

हालांकि कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने मोहम्मद कैफ की खूब तारीफ की और कैफ को ट्रोल कर रहे लोगों को खरी खोटी सुनाईं. कुछ लोगों ने इसे धर्म से न जोड़ने की अपील भी की.

योग को लेकर पूरे देश में 5 हजार से ज्यादा जगहों पर कार्यक्रम हुए. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देहरादून में एक योग कार्यक्रम में हिस्सा लिया. वहीं कोटा में सबसे ज्यादा लोगों ने योग कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस कार्यक्रम को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में जगह दी गई.

Trending news