चलती बस में कंडक्टर ने की महिला यात्री से छेड़खानी तो... सहेली ने कर दी चप्पल से पिटाई

बस में महिला यात्री से छेड़खानी करने का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि बस के कंडक्टर पर ही लगा है

चलती बस में कंडक्टर ने की महिला यात्री से छेड़खानी तो... सहेली ने कर दी चप्पल से पिटाई
मध्यप्रदेश के नीमच जिले से बस में एक महिला यात्री के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नीमच: मध्यप्रदेश के नीमच जिले से बस में एक महिला यात्री के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक बस में महिला यात्री से छेड़खानी करने का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि बस के कंडक्टर पर ही लगा है. बताया जा रहा है कि छेड़खानी की पीड़ित युवती के साथ सफर कर रही उसकी सहेली ने कंडेक्टर की चप्पल से पिटाई भी की है. इस दौरान उसने सहयात्रियों से इस घटना का वीडियो बनाने और उसे वायरल करने की बात भी कही. मोबाइल से शूट हुए उस वीडियो में एक लड़की अपने हाथ में चप्पल लिए कंडक्टर को हड़काती नजर आती है. आपको बता दें कि यह घटना नीमच के कैंट क्षेत्र थाना के अंतर्गत हुई है.

जयपुर से इंदौर जा रही थी बस
दरअसल, छेड़खानी की यह घटना मुल्तानी सोना बस में घटित हुई जो राजस्थान के जयपुर से चल कर मध्यप्रदेश के इंदौर शहर जाती है. आरोप है कि इसी दौरान बस के कंडक्टर ने एक महिला से छेड़छाड़ की. जिसके बाद पीड़ित महिला की सहेली ने चप्पल से बस कंडक्टर की धुनाई कर दी. सूचना पर मौके पर पहुंची केंट पुलिस ने आरोपी कंडक्टर अयूब कुरैशी को गिरफ्तार कर 354 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

वीडियो में ये आ रहा है नजर
50 सेकण्ड के वीडियो में एक सफेद सूट में एक युवती हाथ में चप्पल तान कर खड़ी हुई नजर आती है और उसके सामने काली शर्ट पहने हुए हल्की दाढ़ी वाला एक शख्स खड़ा नजर आता है, वही बस कंडक्टर है जिस पर महिला यात्री के साथ छेड़खानी का आरोप लगा है. वीडियो में आरोपी की तरफ चप्पल ताने वह युवती अपने वीडियो को वायरल करने की बात भी कहती है और बोलती है कि पुलिस वाले को बुलाओ. इसके साथ ही वहां मौजूद यात्री बोल रहे हैं इसको पकड़ो... जिसके बाद कंडक्टर कहता नजर आता है कि मैं भाग नहीं रहा हुं. उसके बाद युवती फिर बोलती नजर आती है कि वह लड़की तेरी बेटी की उम्र की है. इसके साथ ही वीडियो में रात के अंधेरे में चप्पल से पीटने की आवाज भी आती है. बाद में एक पुलिस वाला आता है और अपने साथ आरोपी कंडेक्टर को थाने ले जाता है.

शिवराज ने की थी छेड़खानी पर ये करने की बात
इस घटना की सबसे खास बात यह है कि अभी गुरुवार को जब प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नीमच आए थे तो उन्होंने भरी सभा में मंच से कहा था, "यदि कोई बहन-बेटी से छेड़खानी करे तो उसको ठोको, पीटो, जुलुस निकालो... शिवराज सिंह चौहान तुम्हारे साथ है." इस युवती की हिम्मत देख तो अब ऐसा लग रहा है कि कहीं ना कहीं शिवराज की बातों का असर अब सड़क पर भी दिखाई दे रहा है.