Karnataka में बंदरों के साथ क्रूरता, 60 को दिया गया जहर; 46 की मौत
Advertisement

Karnataka में बंदरों के साथ क्रूरता, 60 को दिया गया जहर; 46 की मौत

कर्नाटक (Karnataka) के हासन जिले में 60 बंदरों (Monkeys) को जहर देकर बोरों में भरकर फेंकने का मामला सामने आया है. क्रूरता की इस घटना ने 46 बंदरों की जान ले ली है. पुलिस ने बताया कि 14 बंदरों को बचा लिया गया है. 

कर्नाटक के हासन जिले में पुलिस को मिले मृत बंदर. (फोटो: एएनआई)

हासन: कर्नाटक (Karnataka) में जानवरों के साथ क्रूरता का एक दुखद मामला सामने आया है. यहां अज्ञात लोगों ने कई बंदरों (Monkeys) को बेरहमी से मौत की नींद सुला दिया है. कर्नाटक के हासन जिले (Hassan district) में एकसाथ 60 बंदरों को जहर दिया गया है. यह मामला बुधवार की देर रात सामने आया. 

  1. कर्नाटक में जानवरों से क्रूरता 
  2. 60 बंदरों को दिया गया जहर 
  3. 46 की मौत 

बोरों में बंद करके फेंके गए थे बंदर 

हासन जिले के सकलेशपुर इलाके में पुलिस को बंदरों की मौत की सूचना मिली. पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां कई बोरियों में बंदर मिले. इन बोरियों में 60 बंदरों को बेरहमी से बंद करके फेंका गया था. इन में से 46 बंदर मृत मिले. पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच से लगता है कि इन बंदरों को जहर (Poison) दिया गया था और इसके बाद बोरियों में पैक करके फेंका गया था. 

VIDEO

यह भी पढ़ें: Tiger Attack: बाघ और इंसान के बीच खूनी जंग, 30 मिनट के लड़ाई के बाद शख्स की हुई जीत; हाथ-पैर गंवाया

मामला दर्ज 

सकलेशपुर पुलिस ने बताया, 'बोरों में बंद मिले इन बंदरों में से केवल 14 बंदरों को बचाया जा सका है. शुरुआती जांच के मुताबिक 46 बंदरों की जहर दिए जाने से मौत हो गई है. बंदरों के साथ क्रूरता के इस मामले की एफआईआर दर्ज कर ली गई है.' 

Trending news