Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला पर कैसे हुआ था हमला, गाड़ी में मौजूद दोस्त ने बताई पूरी कहानी
Advertisement

Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला पर कैसे हुआ था हमला, गाड़ी में मौजूद दोस्त ने बताई पूरी कहानी

Moose Wala Murder Story: पंजाब के मशहूर सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में उनके दोस्त गुरविंदर सिंह ने बड़ा खुलासा किया है और हमले की पूरी कहानी बताई है.

Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला पर कैसे हुआ था हमला, गाड़ी में मौजूद दोस्त ने बताई पूरी कहानी

Moose Wala Murder Story: पंजाब के मशहूर सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की रविवार को मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई, जब वो अपने दो दोस्तों के साथ खुद गाड़ी चलाकर जा रहे थे. अब मूसेवाला के दोस्त ने हमले की पूरी कहानी बताई है, जो उस वक्त मौके पर मौजूद था. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला पर मानसा जिले के जवाहरके गांव के पास अंधाधुंध गोलियां चलाई गई, जिसमें उनकी मौत हो गई और गाड़ी में मौजूद उनके 2 दोस्त बुरी तरह घायल हो गए.

मौसी का हाल जानने बरनाला गांव जा रहे थे मूसेवाला

शुभदीप सिंह सिद्धू यानी सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moose Wala Murder) के मामले में अब बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक, पता चला है कि मूसेवाला नजदीकी गांव बरनाला में अपनी मौसी का हाल जानने के लिए के लिए जा रहे थे. इस दौरान वह खुद गाड़ी चला रहे थे और गाड़ी में अपने दोस्त गुरविंदर सिंह को पीछे, जबकि गुरप्रीत सिंह साथ वाली सीट पर बैठाया था.

बिना सिक्योरिटी के क्यों घर से निकले थे मूसेवाला

सूत्रों के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मौसी बीमार थीं और वह अचानक उनका हाल जानने के लिए चल पड़े. उनकी थार गाड़ी में 5 लोगों के बैठने की जगह नहीं थी, इसलिए उन्होंने अपनी सिक्योरिटी गार्ड्स को साथ में नहीं बिठाया. मूसेवाला के दोस्त गुरविंदर सिंह के अनुसार जैसे ही वह गांव से कुछ दूर पहुंचे तो सबसे पहले उनके पीछे से एक फायर हुआ.

दोस्त गुरविंदर सिंह ने बताई हमले की पूरी कहानी

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के दोस्त गुरविंदर सिंह ने बताया कि पीछे से जो गोली चली वह उसके बगल में लगी और वह नीचे झुक गया. इसके बाद बाद एक गाड़ी उनके आगे आकर रुक गई और एक शख्स ताबड़तोड़ फायर करता हुआ गाड़ी के सामने आ गया. उसने कई राउंड फायर किए.

ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पुलिस की जांच तेज, तिहाड़ जेल में इन खतरनाक गैंगस्टर्स से की पूछताछ

मूसेवाला ने भी की थी अपनी पिस्टल से फायरिंग

सामने से गोलीबारी के बाद सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) ने भी अपनी पिस्टल से दो फायर किए. मूसेवाला के दोस्त गुरविंदर ने बताया कि सामने वाले हमलावर के पास ऑटोमैटिक गन होने के कारण सिद्धू कमजोर पड़ गया. इसके बाद हमारे ऊपर तीनों तरफ से फायरिंग होने लगी. ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद सिद्धू ने एक बार गाड़ी को भगाने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो सका.

मूसेवाला की सुरक्षा में तैनात थे 2 कमांडो

हमले के एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की सुरक्षा घटाई थी और उनकी सुरक्षा में 2 सुरक्षाकर्मी तैनात थे. पंजाब के डीजीपी वीके भवरा ने हमले के अगले दिन बताया था कि सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा के लिए पंजाब पुलिस के चार कमांडो तैनात थे. हर साल 'ऑपरेशन ब्लू स्टार' की बरसी और अगले महीने 'घल्लुघारा सप्ताह' के कारण सुरक्षा कम की जाती है. इसी को देखते हुए मूसेवाला की सुरक्षा में तैनात पंजाब पुलिस के चार कमांडो में से दो को हटाया गया था और फिलहाल 2 कमांडो उनकी सुरक्षा में तैनात थे.

लाइव टीवी

Trending news