शराब के लिए पैसे नहीं देने पर मां को लाठी-डंडों से पीटा, हंसिया से काट दिया सिर
Advertisement

शराब के लिए पैसे नहीं देने पर मां को लाठी-डंडों से पीटा, हंसिया से काट दिया सिर

बेटे ने शराब पीने के लिए अपनी मां से पैसे मांगे तो मां ने इनकार कर दिया. इस बात से बेटा इतने तैश में आ गया कि उसने अपनी मां के सिर पर हंसिया से हमला कर दिया जिसमें मां की मौके पर ही मौत हो गई. 

Representative image

नई दिल्ली: शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने से नाराज होकर मां की बुरी तरह पिटाई करने और धारदार हथियार से काटकर उसकी हत्या करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. शॉक्ड कर देने वाली ये खबर उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की है.

  1. बेटे ने शराब के लिए मां से मांगे पैसे 
  2. मां ने पैसे देने से किया इनकार 
  3. बेटे ने मां की कर दी हत्या 

शराब पीने के लिए मांगे थे पैसे

एजेंसी की खबर के अनुसार, रोजा थाने के प्रभारी राजकुमार शर्मा ने शनिवार को बताया कि थाना क्षेत्र के मुकरामपुर गांव निवासी आरोपी रामनरेश (35) ने शुक्रवार की रात अपनी मां रामवती (70) से शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे. मां ने नशे के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया. 

सब्जी काटने वाले हंसिये से सिर पर किया वार 

पैसे नहीं मिलने से नाराज होकर उसने मां की लाठी-डंडों से पिटाई की और उसके बाद सब्जी काटने वाले हंसिया से उसके सिर पर हमला कर दिया. लाठी-डंडों की मार और सिर पर हंसिया के वार से 70 साल की वृद्ध मां बुरी तरह घायल हो गई. इस वजह से मां रामवती की मौके पर ही मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें: पति ने सुहागरात मनाने के लिए की जबरदस्‍ती, गुस्‍साई पत्‍नी ने इस तरह लिया बदला

हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को किया अरेस्ट 

इस घटना की सूचना पाकर शनिवार सुबह मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. परिजनों की ओर से प्राप्त तहरीर के आधार पर आरोपी रामनरेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

LIVE TV

Trending news