हैवान बना मां का बॉयफ्रेंड, 14 साल की मासूम से रेप के बाद की हत्या; फिर शव से की बर्बरता
Advertisement

हैवान बना मां का बॉयफ्रेंड, 14 साल की मासूम से रेप के बाद की हत्या; फिर शव से की बर्बरता

Mother's Boyfriend Killed Minor Girl: पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पीड़िता की मां का बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है. पीड़िता का शव झाड़ियों से बरामद किया गया है.

प्रतीकात्मक फोटो | साभार- PTI

कोयंबटूर: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कोयंबटूर (Coimbatore) से एक खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने 14 साल की नाबालिग मासूम का पहले रेप (Rape) किया और फिर उसकी हत्या कर दी. ये शख्स मासूम की मां का बॉयफ्रेंड (Mother's Boyfriend Killed Minor Girl) है. वारदात के खुलासे के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है. पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  1. क्षत-विक्षत हालत में मिला मासूम का शव
  2. आरोपी ने झाड़ियों में फेंक दिया था शव
  3. क्लास 10 में पढ़ती थी पीड़िता

प्लास्टिक के बैग में मिला मासूम का शव

टाइम्स नाऊ में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी का नाम मुत्तुकुमार है. उसकी उम्र 44 साल है. आरोपी ने 14 साल की मासूम को मारने के बाद उसके शव को प्लास्टिक के एक बैग में डालकर झाड़ियों में फेंक दिया था. पुलिस ने पीड़िता का शव गुरुवार को क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया था.

ये भी पढ़ें- Omicron के कारण तीसरी लहर तय! इस महीने होगा पीक पर, कोविड सुपरमॉडल पैनल की चेतावनी

बीते आठ साल से पति से अलग रही है महिला

लड़की के लापता होने के बाद लड़की की मां ने रामनाथपुरम महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में महिला ने कहा कि पति से अलग होने के बाद से वो पिछले आठ साल से अपनी मां, 17 और 14 साल की अपनी दो बेटियों के साथ रह रही है. वो मजदूरी करती है, जबकि उसकी बड़ी बेटी कपड़े की एक दुकान में काम करती है और छोटी बेटी (जो लापता थी) क्लास 10 में पढ़ती है.

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

महिला ने बताया कि 11 दिसंबर की शाम चार बजे जब वो काम पर से घर लौटी तो उसने अपनी लड़की को लापता पाया. उसकी बेटी का मोबाइल फोन बंद था. दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछताछ में कोई नतीजा नहीं निकला लेकिन एक पड़ोसी ने बताया कि उसने लड़की को उसके मोबाइल फोन पर किसी से बात करते हुए देखा था, जिस दिन वो लापता हुई थी.

ये भी पढ़ें- अमृतसर में धार्मिक ग्रंथ के साथ बेअदबी की कोशिश, आरोपी की पीट-पीटकर हत्या

गौरतलब है कि पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए दो टीमों को गठन किया था. पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी उससे प्यार करता था. वो उससे 50 हजार रुपये कैश और सोने की ज्वेलरी ले चुका है.

LIVE TV

Trending news