Digvijay Singh: अपनी ही पार्टी के इस नेता पर भड़क उठे दिग्विजय सिंह, कहा - नहीं चाहिए ऐसे लोग
Advertisement

Digvijay Singh: अपनी ही पार्टी के इस नेता पर भड़क उठे दिग्विजय सिंह, कहा - नहीं चाहिए ऐसे लोग

MP Politics: अपने साथ हुई इस बदसलूकी के बाद अल्पसंख्यक नेता मोहम्मद अबरार ने कहा कि कांग्रेस में अल्पसंख्यकों की कोई जगह नहीं है और ये मेरा ही नहीं पूरे अल्पसंख्यक समुदाय का अपमान है.

Digvijay Singh: अपनी ही पार्टी के इस नेता पर भड़क उठे दिग्विजय सिंह, कहा - नहीं चाहिए ऐसे लोग

Digvijay Singh controversial statement: मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव (MP Election 2023) को लेकर तमाम पार्टियों अपने कार्यकर्ताओं के साथ लगातार बैठकें कर रही है. इसी कड़ी में कांग्रेस के नेता दिगविजय सिंह भी पार्टी नेताओं के साथ लगातर बैठक और मुलाकात कर रहे हैं. इसी बीच दिग्विजय सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कांग्रेस के ही एक अल्पसंख्यक नेता को मंच से नीचे जाने को कह रहे हैं.

बुरहानपुर में दिग्विजय को आया गुस्सा

दरअसल दिग्विजय सिंह मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में एकदिवसीय दौरे पर थे. जहां वो कांग्रेस जिला कमेटी के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे. तभी अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष मोहम्मद अबरार मंच पर चढ़े और उनकी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई. दरअसल दिग्विजय सिंह ने स्थानीय नेताओं से पूछा कि यह कौन हैं. यूथ कांग्रेस के हैं क्या? तब अबरार ने कहा आपने पहचाना नहीं. जिसके बाद दिग्विजय सिंह ने उन्हें मंच से उतरकर नीचे बैठने के लिए कहा. 

'तुम्हारे ऐसों की जरूरत नही'

पूर्व मुख्यंमंत्री दिग्विजय सिंह ने उसी दौरान ये भी कहा कि आप यहां न बैठें सामने बैठें या चले जाएं. इस पर ग्रामीण जिलाध्यक्ष आगबबूला हो गए और बोले आपको अल्पसंख्यकों की जरूरत नहीं है. इस जवाब को सुनकर दिग्विजय सिंह और भड़क गए. दिग्गविजय ने मंच से ही कह दिया कि आप चले जाएं. ऐसे लोगों की जरूरत नहीं है.

अल्पसंख्यक नेता को मंच से उतारने पर सफाई

अपने साथ हुई इस बदसलूकी के बाद अल्पसंख्यक नेता मोहम्मद अबरार ने कहा कि कांग्रेस में अल्पसंख्यकों की कोई जगह नहीं है और ये मेरा ही नहीं पूरे अल्पसंख्यक समुदाय का अपमान है. सोशल मीडिया के इस युग में बात निकली तो दूर तक गई. जिसके बाद कांग्रेस की तरफ से दी गई सफाई में कहा गया कि पार्टी में किसी को किसी से कोई नाराजगी नहीं है. बस बैठक को लेकर प्रोटोकाल तय था. इसी को लेकर उनसे कहा गया कि वो सामने बैठ जाएं. लेकिन वे नाराज होकर बैठक से चले गए.

Trending news