सांसद पप्‍पू यादव 6 साल के लिए आरजेडी से निष्‍कासित
Advertisement

सांसद पप्‍पू यादव 6 साल के लिए आरजेडी से निष्‍कासित

आरजेडी नेता और मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) से छह साल के लिए निष्‍कासित कर दिया गया है।

सांसद पप्‍पू यादव 6 साल के लिए आरजेडी से निष्‍कासित

नई दिल्ली/पटना : आरजेडी नेता और मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) से छह साल के लिए निष्‍कासित कर दिया गया है।

आरजेडी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव रामदेव भंडारी ने बताया कि बिहार के मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण पार्टी से छह वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि यादव राजद की घोषित नीतियों, रणनीतियों और निर्देशों के विरोध में काम कर रहे थे और उसके कारण ही उनके खिलाफ यह कार्रवाई की गई है।

इस बात की अटकलें काफी दिनों से लगाई जा रही थी कि पप्पू यादव आरजेडी छोड़ सकते हैं या उन्हें पार्टी से निकाला जा सकता है। राजद प्रवक्ता कहा कि पप्पू यादव निर्दलीय चुनाव लड़ कर देख लें उन्हें पता चल जाएगा कि वह कितने पानी में हैं। आरजेडी में अनुशासन कायम रखने के लिए पप्पू यादव को पार्टी से निकाला गया है। बता दें कि आरजेडी प्रमुख लालू यादव और पप्पू यादव के बीच विवाद उस समय बढ़ गया था जब पप्पू ने नीतीश कुमार के खिलाफ जीतन राम मांझी का समर्थन किया था।

Trending news