Abhiyuday Mishra Dies: फेमस यूट्यूबर अभ्युदय मिश्रा की एक्सीडेंट में मौत, बाइक से कर रहे थे मध्य प्रदेश का टूर
Advertisement

Abhiyuday Mishra Dies: फेमस यूट्यूबर अभ्युदय मिश्रा की एक्सीडेंट में मौत, बाइक से कर रहे थे मध्य प्रदेश का टूर

SkyLord: फेमस यूट्यूबर अभ्युदय मिश्रा की एक सड़क हादसे में मौत हो गई. वो बाइक से मध्यप्रदेश का टूर कर रहे थे, तभी एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. उन्हें 'स्काईलॉर्ड' के नाम से जाना जाता था.

Abhiyuday Mishra Dies: फेमस यूट्यूबर अभ्युदय मिश्रा की एक्सीडेंट में मौत, बाइक से कर रहे थे मध्य प्रदेश का टूर

YouTuber Abhiyuday Mishra dies: मध्यप्रदेश के मशहूर यूट्यूबर और गेमर अभ्युदय मिश्रा (YouTuber Abhiyuday Mishra Aka SkyLord) की बाइकिंग टूर के दौरान एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. उन्हें यूट्यूब और सोशल मीडिया की दुनिया में 'स्काईलॉर्ड' के नाम से जाना जाता था. अभ्युदय के यूट्यूब चैनल पर लाखों सब्सक्राइबर हैं. उनकी मौत की खबर सामने आने के बाद फैंस को बड़ा झटका लगा है.

सड़क हादसे में मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूट्यूबर अभ्युदय मिश्रा मध्यप्रदेश के टूर पर बाइक लेकर निकले थे. इस यात्रा को उन्होंने 'MP टूरिज्म राइडिंग टूर' नाम दिया था. इसी दौरान नर्मदापुरम-पिपरिया स्टेट हाईवे पर सोहागपुर के पास वो दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए. उनकी बाइक में पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में अभ्युदय बुरी तरह घायल हो गए. उन्हें आनन-फानन में भोपाल के बंसल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज क दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

 

एमपी टूरिज्म विभाग ने टूर किया था स्पॉसर

अभ्युदय का ये टूर मध्य प्रदेश टूरिज्म विभाग ने स्पॉसर किया था. मध्यप्रदेश टूरिज्म बोर्ड के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि यूट्यूबर का सोहागपुर में एक्सीडेंट हो गया था. वहीं, यूट्यूबर अभ्युदय को टक्कर मारने वाले ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. उनका ये टूर 21 सितंबर को खजुराहो से शुरू हुआ था. वहीं, इसका समापन विश्व पर्यटन दिवस 27 सितंबर को भोपाल में होना था. लेकिन इससे पहले ही अभ्युदय का एक्सीडेंट हो गया.

लाखों लोग करते हैं फॉलो

गौरतलब है कि यूट्यूब पर अभ्युदय मिश्रा के चैनल स्काईलॉर्ड के करीब 14 लाख सब्सक्राइबर हैं. इसके अलावा अभ्युदय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते थे. उन्हें इंस्टाग्राम पर साढ़े 3 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उन्होंने अपने यूट्यूबर करियर की शुरुआत फ्री फायर गेम से संबंधित कंटेंट से की थी. उनकी मौत की खबर सुनने के बाद उनके लाखों फैंस उनकी आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news