मुलायम ने किया आमिर का बचाव, बोले- उनकी भावनाओं को समझे 'मोदी सरकार'
Advertisement

मुलायम ने किया आमिर का बचाव, बोले- उनकी भावनाओं को समझे 'मोदी सरकार'

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव 'असहिष्णुता' विवाद पर आमिर खान के समर्थन में आ गए हैं। मुलायम सिंह ने बुधवार को कहा कि सरकार को आमिर खान की भावनाओं को समझना चाहिए और उनसे बात करनी चाहिए। मुलायन सिंह ने कहा कि आमिर खान बड़े स्टार हैं। वह जब कहीं आहत हुए होंगे तभी उन्होंने असहिष्णुता पर इस तरह का बयान दिया है। मुलायम ने कहा कि हर किसी को अपने विचारों को रखनी की स्वतंत्रता है।

मुलायम ने किया आमिर का बचाव, बोले- उनकी भावनाओं को समझे 'मोदी सरकार'

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव 'असहिष्णुता' विवाद पर आमिर खान के समर्थन में आ गए हैं। मुलायम सिंह ने बुधवार को कहा कि सरकार को आमिर खान की भावनाओं को समझना चाहिए और उनसे बात करनी चाहिए। मुलायन सिंह ने कहा कि आमिर खान बड़े स्टार हैं। वह जब कहीं आहत हुए होंगे तभी उन्होंने असहिष्णुता पर इस तरह का बयान दिया है। मुलायम ने कहा कि हर किसी को अपने विचारों को रखनी की स्वतंत्रता है।

गौरतलब है कि आमिर खान असहिष्णुता पर दिए अपने बयान के बाद से चौतरफा विवादों में घिर गए हैं। आमिर ने कहा था, ‘मैं और किरण (मेरी पत्नी) जीवन भर भारत में रहे हैं। उन्होंने पहली बार कहा कि क्या हमें देश से बाहर चले जाना चाहिए.. उन्हें अपने बच्चे को लेकर चिंता है, वह इस बात को लेकर चिंतित हैं कि हमारे आस पास माहौल कैसा होगा।’ उन्होंने पुरस्कार लौटाने वाले लेागों का भी समर्थन करते हुए कहा कि पुरस्कार लौटाना कलात्मक लोगों द्वारा अपने असंतोष और निराशा को व्यक्त करने का एक तरीका है।

आमिर के इस बयान के बाद उनके खिलाफ जमकर प्रदर्शन हुआ। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने अभिनेता को ‘‘मनगढ़ंत राजनीतिक दुष्प्रचार’’ के प्रभाव में नहीं आने की सलाह देते हुए कहा कि सहिष्णुता भारत के डीएनए में है। आमिर को देश छोड़कर जाने की आवश्यकता नहीं है।

 

Trending news