VIDEO: अपर्णा यादव के 'घूमर' डांस पर बोली करणी सेना - राजपूत होकर भी समाज का सम्मान नहीं किया

करणी सेना ने अपर्णा यादव के पद्मावती' के गाने घूमर पर डांस करने पर कड़ी आपत्ति जाहिर की है.

VIDEO: अपर्णा यादव के 'घूमर' डांस पर बोली करणी सेना - राजपूत होकर भी समाज का सम्मान नहीं किया
अपर्णा बिष्ट भी राजपूत समाज से ताल्लुक रखती हैं...(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: देशभर में जहां संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं, वहीं इस फिल्म के चाहने वाले भी कम नहीं है. समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा बिष्ट यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अपर्णा यादव फिल्म 'पद्मावती' के गाने घूमर पर डांस कर रही है. जी मीडिया इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो अपर्णा के भाई अमन बिष्ट की शादी का है. इस वीडियो में अपर्णा फिल्म में दिखाई गई रानी पद्मावती के लुक में स्टेज पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. उधर, करणी सेना ने इस पर कड़ी आपत्ति जाहिर की है. करणी सेना का कहना है कि अर्पणा खुद राजपूत हैं लेकिन अपने समाज का सम्मान नहीं कर रही हैं. 

करणी सेना के मुखिया लोकेंद्र सिंह कालवी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "हम अपने समाज के सम्मान के लिए संघर्ष कर रहे हैं. राजपूत होने के बाद भी उन्होंने भावनाओं की परवाह किए बिना ऐसे गाने पर डांस किया. अगर उन्हें (अपर्णा को) इस तरह के राजस्थानी गाने पर डांस करना है, तो हम उन्हें ओरिजिनल घूमर और राजस्थानी गीत और भेज देंगे.''

 

आपको बता दें कि अपर्णा बिष्ट भी उसी राजपूत समाज से ताल्लुक रखती है जो फिल्म 'पद्मावती' को लेकर सड़क पर है. शादी से पहले अपर्णा अपना नाम अपर्णा बिष्ट लगाती थीं, मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक से शादी करने के बाद उन्होंने अपना नाम अपर्णा बिष्ट यादव रखा.

 

 

आपको बता दें कि कुछ संगठन बिना फिल्म 'पद्मावती' देखे बिना ही फिल्म पर इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगा रहे है. फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद की शुरुआत घूमर गाने से ही हुई थी. करणी सेना और राजस्थान के राज घरानों का आरोप है कि फिल्म इतिहास को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है जिससे हमारी भावनाओं को चोट पहुंची है. कई नेता ऐसे भी हैं जो फिल्म के कलाकारों और निर्देशक का सिर कलम करने वालों को ईनाम की घोषणा भी कर चुके है. मामला सुप्रीम कोर्ट तक में पहुंच गया है. फिल्म की रिलीज टल गई है.