Mumbai: वर्सोवा में अवैध सिलेंडर गोदाम में लगी आग, विस्फोट के बाद 4 लोग घायल

महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) के वर्सोवा इलाके में एक अवैध गैस सिलेंडर गोदाम में आग (Fire in Gas Godown) लग गई है. आग लगने के बाद कई सिलेंडर फट गए हैं, जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

Mumbai: वर्सोवा में अवैध सिलेंडर गोदाम में लगी आग, विस्फोट के बाद 4 लोग घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) के वर्सोवा इलाके में एक अवैध गैस सिलेंडर गोदाम में आग (Fire in Gas Godown) लग गई है. आग लगने के बाद कई सिलेंडर फट गए हैं और हादसे में अब तक चार लोग घायल हो गए हैं. घायलों को कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

दमकल की 16 गाड़ियां मौके पर पहुंची

आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और दमकलकर्मी आग पर नियंत्रण पाने की कोशिश कर रहे हैं. इसके साथ ही इलाके को खाली करा लिया गया है. गोदाम रिहायशी बिल्डिंग के पास है, इस वजह से लोग काफी डरे हुए हैं और सिलेंडर ब्लास्ट होने से इलाके में दहशत का माहौल है.

लाइव टीवी

पहले वर्सोवा की एक बिल्डिंग में लगी थी आग

इससे पहले वर्सोवा (Versova) में एक बिल्डिंग के चौथे प्लोर पर आग लग गई थी. ये घटना मंगलवार को दोपहर करीब पौने तीन बजे की थी. इसके तुरंत बाद फायर ब्रिगेड की गाड़िया मौके पर पहुंच गई और आग को काबू पा लिया गया था. इस आग को लेवल-1 का दर्जा दिया गया था.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.