मुंबई फिर हुई शर्मसार, रेप के बाद हत्या; बंद बिल्डिंग में इस हाल में मिला शव
X

मुंबई फिर हुई शर्मसार, रेप के बाद हत्या; बंद बिल्डिंग में इस हाल में मिला शव

जांच में सामने आया कि लड़की के सिर में गंभीर चोटें हैं. शव डिकम्पोज होना शुरू हो गया था. पुलिस आसपास के सीसीटीवी को खंगाल रही है.

 

मुंबई फिर हुई शर्मसार, रेप के बाद हत्या; बंद बिल्डिंग में इस हाल में मिला शव

मुंबई: मुंबई में 20 साल की लड़की के साथ रेप और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक मुंबई के कुर्ला इलाके में एक बंद इमारत के कमरे से 20 साल की लड़की का शव बरामद हुआ है. कुर्ला के विनोबा भावे पुलिस स्टेशन ने शव को कब्जे में लकेर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

वीडियो शूट करने पहुंचे लड़के के उड़े होश

20 साल की लड़की का शव कुर्ला के एचडीआईएल कंपाउंड में एक बंद इमारत की छत पर लिफ्ट रूम में मिला है. पुलिस के मुताबिक 18 साल का एक लड़का अपने दो दोस्तों के साथ वहां वीडियो शूट करने के लिए  गया था. जैसे ही वो वहां पहुंचा तो उसने देखा कि एक लड़की की खून से सनी लाश पड़ी है. उसने मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर इसकी जानकारी दी. 

यह भी पढ़ें; न बुआ चाहिए, न बबुआ; उत्तर प्रदेश को तो सिर्फ बाबा चाहिए: राजनाथ सिंह

परिचित का हाथ होने की आशंका

जांच में सामने आया कि लड़की के सिर में गंभीर चोटें है. शव डिकम्पोज होना शुरू हो गया था. पुलिस आसपास के सीसीटीवी को खंगाल रही है और उन लोगों का बयान दर्ज किया गया जिन्होंने शव को देखा. शुरुआती मेडिकल रिपोर्ट में सेक्सुअल असॉल्ट के निशान मिले हैं. इसलिए पुलिस ने बलात्कार और हत्या का केस दर्ज किया है. शक है कि लड़की किसी परिचित के ही साथ उस इमारत के 13th फ्लोर पर गई होगी. शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है.

LIVE TV

Trending news