Zee Rozgar Samachar

मुकेश अंबानी ने धीरूभाई को समर्पित की कामयाबी, मां की आंखों से छलके आंसू

मुकेश अंबानी ने अपनी कंपनी की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए जब उन्हें अपने पिता धीरूभाई अंबानी को समर्पित किया तो उनकी मां कोकिला बेन भावुक हो गईं.

मुकेश अंबानी ने धीरूभाई को समर्पित की कामयाबी, मां की आंखों से छलके आंसू
धीरूभाई का जिक्र आने पर रोन लगीं कोकिला बेन.

नई दिल्ली : भारत के सबसे अमीर व्‍यक्ति मुकेश अंबानी ने वार्षिक मीटिंग AGM को संबोधित करने के दौरान रिलायंस इंडस्‍ट्रीज की कामयाबियों का जिक्र कर रहे थे. इस दौरान जब मुकेश अंबानी ने कंपनी की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए जब उन्हें अपने पिता धीरूभाई अंबानी को समर्पित किया तो उनकी मां कोकिला बेन भावुक हो गईं.

यह भी पढ़ें- ऐसे फ्री में मिलेगा रिलायंस का ये 4G फीचर फोन

मुकेश ने किया धीरूभाई को याद

अपने भाषण के दौरान जब मुकेश अंबानी ने कहा कि वह चालीस साल की उपलब्धियों और रिकॉर्ड को सिर्फ एक ही आदमी को समर्पित करना चाहते हैं और वह हैं धीरूभाई अंबानी. इसके साथ उन्होंने कहा कि वह अपनी मां के आभारी हैं. यह सुनकर कोकिला बेन के आंसू छलक आए. उन्हें रोता देख मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी भावुक हो गए. 

यह भी पढ़ें- Jio का 4G फोन: 153 रुपए में मिलेगा अनलिमिटेड डाटा और फ्री वॉयस कॉल

देश का सबसे सस्ता 4G फोन लॉन्च

बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज़ आज (सोमवार) मुंबई में सालाना जनरल मीटिंग (एजीएम)की. इस मीटिंग में  RIL के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने देश का सबसे सस्ता 4G फोन लॉन्च किया. अंबानी ने कहा, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि सभी भारतीयों को यह फोन फ्री में मिलेगा. पिछले एजीएम में अंबानी ने रिलायंस जियो को लॉन्च कर दूरसंचार के क्षेत्र में धमाका किया था. अंबानी ने कहा, सितंबर तक देश में भर में जियो के 10000 सेंटर होंगे. जियो अगले एक साल में भारत की 99% आबादी को कवर कर लेगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.