Mumbai Fire: घर में अचानक लग गई आग, जान बचाने के लिए बालकनी से कूदी लड़की
Advertisement

Mumbai Fire: घर में अचानक लग गई आग, जान बचाने के लिए बालकनी से कूदी लड़की

Mumbai News: मुंबई में दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि आग लगने की खबर मिलते ही फौरन मौके पर कम से कम दमकल की चार गाड़ियों को रवाना किया गया. इस दौरान लड़की की जान बचने पर सभी ने राहत की सांस ली है.

वीडियो ग्रैब

Mumbai Fire: मुंबई के उपनगर मलाड (Malad) में शनिवार को 22 मंजिला इमारत के एक फ्लैट में आग लग गई. लेकिन इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. बीएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, आग मलाड के जनकल्याण नगर में मरीना एन्क्लेव इमारत की तीसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट में आज सुबह करीब करीब 11.30 बजे के आस-पास भीषण आग लगी थी. जिसमें घर का बहुत सारा सामान जलकर खाक हो गया.

बालकनी से कूदी लड़की

मुंबई में दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि आग लगने की खबर मिलते ही फौरन मौके पर कम से कम दमकल की चार गाड़ियों को रवाना किया गया और उनकी टीम ने तेजी से टास्क पूरा करते हुए 15 मिनट के भीतर आग पर काबू पा लिया गया. इस दौरान घर में मौजूद एक लड़की ने जान बचाने के लिए बालकनी से कूदने की कोशिश की. उसी दौरान फायर डिपार्टमेंट ने उसे सीढ़ी लगाकर उतारने की कोशिश की. इस लड़की के रेस्क्यू का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

'आग लगने की घटना की वजह का खुलासा नहीं'

बीएमसी के अधिकारी ने कहा कि इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है और विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है. वहीं घर में आग से कितना आर्थिक नुकसान हुआ इसकी जानकारी भी अभी तक नहीं लग पाई है. आग बुझने के बाद आस-पड़ोस के लोगों ने राहत की सांस ली. पड़ोसी लोग भी आग का पता चलते ही अपने घर की लाइट्स और गैस का स्विच ऑफ करके बाहर की ओर भागे थे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news