मुंबई पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दाऊद गैंग का करीबी तारिक परवीन गिरफ्तार
Advertisement

मुंबई पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दाऊद गैंग का करीबी तारिक परवीन गिरफ्तार

सलीम महाराज पुलिस का इन्फॉर्मर था लेकिन एजाज की गिरफ्तारी के बाद पता चला कि सलीम महाराज का लिंक एजाज लाकड़ावाला के साथ है.

फाइल फोटो

मुंबई: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) की गैंग के करीबी तारिक परवीन को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने एक व्यापारी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर तारिक परवीन को गिरफ्तार किया है. मुंबई पुलिस ने आज गैंगस्टर एजाज लाकड़ावाला के खिलाफ एक और एक्सटॉर्शन का मामला दर्ज किया है. इस मामले में तारिक परवीन भी शामिल है.

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस द्वारा एजाज लाकड़ावाला पर आज दर्ज किए गए एक्टार्शन के मामले में तीन आरोपी हैं. इसमें एजाज लाकड़ावाला, तारिक परवीन और सलीम महाराज आरोपी हैं. गौरतलब है कि इस केस में सलीम महाराज पुलिस का इन्फॉर्मर था लेकिन एजाज की गिरफ्तारी के बाद पता चला कि सलीम महाराज का लिंक एजाज लाकड़ावाला के साथ है. जिसके आधार पर उसे कुछ दिनों पहले ही मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

गौरतलब है कि इससे पहले मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पाकिस्‍तान में छिपे अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी गैंगस्‍टर एजाज लकड़ावाला को बिहार के पटना से गिरफ्तार किया था. क्राइम ब्रांच की टीम को यह कामयाबी एजाज की बेटी की गिरफ्तारी के बाद मिली थी. वहीं से पुलिस को एजाज के पटना में होने की जानकारी मिली, जिसके बाद वो पकड़ा गया. आपको बता दें कि लकड़ावाला पिछले 20 साल से फरार था.

Trending news