शीना बोरा की हत्या में इस्तेमाल कार बरामद, इंद्राणी ने शीना के शव का मेकअप किया था
Advertisement

शीना बोरा की हत्या में इस्तेमाल कार बरामद, इंद्राणी ने शीना के शव का मेकअप किया था

मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को शीना बोरा हत्याकांड में इस्तेमाल कार बरामद कर ली। इंद्राणी मुखर्जी और कार चालक श्याम राय ने हत्या में इस्तेमाल कार की पहचान की है। यही नहीं, शीना का शव किसी के पहचान में न आए इसे छिपाने के लिए के इंद्राणी ने शव का मेकअप किया था। इंद्राणी ने शीना की हत्या करने के बाद उसे काले चश्मे पहनाए और कार की पिछली सीट पर बैठाकर उसे रायगढ़ के जंगल तक ले गई।

शीना बोरा की हत्या में इस्तेमाल कार बरामद, इंद्राणी ने शीना के शव का मेकअप किया था

मुंबई : मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को शीना बोरा हत्याकांड में इस्तेमाल कार बरामद कर ली। इंद्राणी मुखर्जी और कार चालक श्याम राय ने हत्या में इस्तेमाल कार की पहचान की है। यही नहीं, शीना का शव किसी के पहचान में न आए इसे छिपाने के लिए के इंद्राणी ने शव का मेकअप किया था। इंद्राणी ने शीना की हत्या करने के बाद उसे काले चश्मे पहनाए और कार की पिछली सीट पर बैठाकर उसे रायगढ़ के जंगल तक ले गई।

इंद्राणी मुखर्जी ने शीना बोरा हत्या मामले में अपनी भूमिका ‘स्वीकार’ कर ली है, जबकि उसके पूर्व लिव इन पार्टनर सिद्धार्थ दास तीन वर्ष पहले हुए इस सनसनीखेज अपराध की जांच में शामिल हुए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने अधिक जानकारी दिये बिना कहा कि इंद्राणी ने अपराध में अपनी भूमिका ‘स्वीकार’ कर ली है।

इंद्राणी के पूर्व पीटर मुखर्जी से पुलिस ने दूसरे दौर की लंबी पूछताछ की। पुलिस ने इसके साथ ही इस मामले में गिरफ्तार दो अन्य आरोपियों..उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और चालक श्याम राय से भी पूछताछ की। स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर पूर्वाह्न करीब साढ़े 11 बजे खार पुलिस थाने पहुंचे और पूछताछ देर रात तक चली।

शीना के जैविक पिता होने का दावा करने वाले दास को शाम में कोलकाता से विमान द्वारा मुम्बई लाया गया। समझा जाता है कि उसे आमने सामने बैठाया गया। पिछले महीने गिरफ्तारी के बाद से इंद्राणी कह रही थी कि शीना अभी जिंदा है और अमेरिका में रह रही है।

पीटर का पत्नी इंद्राणी के अलावा दो अन्य आरोपियों संजीव खन्ना और चालक श्याम राय से आमना सामना कराया गया। आज की पूछताछ की देखरेख डीसीपी सत्य नारायण चौधरी ने की। पीटर से इस मामले के सिलसिले में कल करीब 12 घंटे पूछताछ हुई थी। वहीं पीटर मुखर्जी को विधिक सलाह देने वाले वरिष्ठ वकील महेश जेठमलानी ने कहा कि उन्हें इंद्राणी की स्वीकारोक्ति की जानकारी नहीं है।

उन्होंने मीडिया से कहा, ‘एक या दो चैनल पूरे जोरशोर से कह रहे हैं कि इंद्राणी ने स्वीकारोक्ति कर ली । इंद्राणी की वकील मेरे कार्यालय में बैठी हुई हैं और उन्हें इसके बारे में जानकारी नही। केवल पुलिस और प्रेस को पता है। आप मुझसे क्यों पूछ रहे हैं।’ इंद्राणी के पति पीटर मुखर्जी शीना बोरा हत्या मामले में 12 घंटे लंबी पूछताछ के बाद मुम्बई के खार पुलिस स्टेशन से बाहर निकले। स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी पूर्वाह्न करीब साढ़े 11 बजे खार पुलिस स्टेशन पहुंचे थे।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

 

Trending news