Munawar Faruqui को कैसे मिलेगी FIR से राहत? SC जज ने मजाकिया अंदाज में कही ये बात
Advertisement

Munawar Faruqui को कैसे मिलेगी FIR से राहत? SC जज ने मजाकिया अंदाज में कही ये बात

Munawar Faruqui Comedian: मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को एफआईआर से राहत कब और कैसे मिलेगी, इसपर सुप्रीम कोर्ट के जज ने मजाकिया अंदाज में एक बात कही है. मुनव्वर फारूकी कोर्ट से उनके खिलाफ दर्ज FIR खारिज करने की मांग कर रहे हैं.

Munawar Faruqui को कैसे मिलेगी FIR से राहत? SC जज ने मजाकिया अंदाज में कही ये बात

Munawar Faruqui Case: अपने कॉमेडी शोज में हिंदू देवी-देवताओं पर अशोभनीय टिप्पणियों के चलते कई राज्यों में FIR का सामना कर रहे मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की अर्जी पर सुनवाई होली के बाद के लिए टल गई है. सुप्रीम कोर्ट होली के बाद इस केस की सुनवाई करेगा. मुनव्वर फारूकी ने अपने खिलाफ दर्ज FIR को खारिज करने की मांग की है. सुनवाई के दौरान जस्टिस बिक्रम नाथ ने हल्के अदांज में टिप्पणी की कि SCBA में भी कोई प्रोगाम तो करवा सकते हो. फिर जस्टिस गवई ने हंसते हुए कहा कि सिर्फ प्रोगाम करने की सूरत में हम FIR खारिज करने पर विचार कर सकते हैं. कोर्ट ने ये टिप्पणी मजाकिया लहजे में की है.

मुनव्वर फारूकी पर है ये आरोप

बता दें कि मुनव्वर फारूकी एक मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन हैं. उनके ऊपर हिंदू देवी-देवताओं पर अपमानजनक टिप्पणियां करने का आरोप है. उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो देवी-देवताओं पर टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे थे. जिसके बाद से फारूकी की मुश्किलें बढ़ गई थीं. कई जगह फारूकी के खिलाफ प्रदर्शन हुआ था. इस संबंध में उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई हैं.

इस वजह से फेमस हैं फारूकी

जान लें कि मुनव्वर फारूकी रियालिटी शो लॉकअप के विनर भी हैं. मुनव्वर फारूकी सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं. इंस्टाग्राम पर मुनव्वर फारूकी के 48 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. बड़ी संख्या में लोग मुनव्वर फारूकी के कॉमेडी वीडियो को पसंद करते हैं. मुनव्वर फारूकी कई बार म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं.

जब मुनव्वर फारूकी हुए गिरफ्तार

गौरतलब है कि पिछले साल विवाद के बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को गिरफ्तार कर लिया था. एफआईआर भी दर्ज की गई थी. हालांकि, बाद में सुप्रीम कोर्ट ने मुनव्वर फारूकी को रिहा कर दिया था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news