बहू और ससुर को आपत्तिजनक हालम में देखकर सन्‍न रह गया शख्‍स, चुकानी पड़ी कीमत
Advertisement
trendingNow11124551

बहू और ससुर को आपत्तिजनक हालम में देखकर सन्‍न रह गया शख्‍स, चुकानी पड़ी कीमत

राजस्थान के अलवर जिले में एक कारोबारी शख्स की मौत का सनसनीखेज खुलासा हुआ. पुलिस का कहना है कि बहू और ससुर को बेटे ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इसके बाद दोनों ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया था.

Representative image

नई दिल्ली: एक शख्स अपने कमरे में पहुंचा तो देखा कि उस कमरे में उसकी पत्नी के साथ, पत्नी का ससुर ही आपत्तिजनक हालत में था. इस बात से पति गुस्से में आ गया और वापस अपने कमरे में चला गया. इस बात से ससुर और बहू को अवैध संबंधों के खुलासे का डर सताने लगा. इस मामले में अलवर जिले के बहरोड़ में 3 दिन पहले हुई व्यापारी की हत्या के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. 

  1. पत्नी के साथ ससुर को आपत्तिजनक हालत में पति ने देखा 
  2. अवैध संबंधों के खुलासा होने का सताने लगा डर
  3. पत्नी और ससुर ने मिलकर की हत्या 

राज के पर्दाफाश होने का सताने लगा था डर 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला ये मामला राजस्थान के अलवर जिले का है. पत्नी पूजा सिंह को लगा कि कहीं पति विक्रम सिंह उनके अवैध संबंधों का पर्दाफाश सबके सामने न कर दे, इसके लिए बहू और ससुर बलवंत सिंह ने मिलकर हत्या का प्लान बना लिया. उसके बाद वे दोनों कमरे में आए और अपने बेटे का ही गला दिया दिया. 

प्लानिंग के साथ की हत्या 

इस मामले में एएसपी विपिन कुमार ने बताया कि 5 मार्च को विक्रम सिंह, अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खाना खाने के बाद सो गया था. सुबह पत्नी ने अपने पति विक्रम सिंह को बेड से नीचे गिर दिया और चिल्लाने लगी. इसके बाद मृतक के पिता बलवंत सिंह व अन्य परिवार के सदस्यों ने विक्रम सिंह को बेड से उठाकर अस्पताल भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टर ने उस को मृत घोषित कर दिया. 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हुआ सच उजागर 

इसके बाद मृतक के परिजनों ने गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार करने में तैयारी कर रहे थे, लेकिन उससे पहले ही एक फोन ने सारा राज खोल दिया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गले में चुन्नी के निशान और सिर में चोट के निशान पाए गए थे. मृतक की पत्नी पूजा से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा राज उगल दिया. 

यह भी पढ़ें: Google में काम करने वाला शख्स मॉडल्स से मंगवाता था अश्लील फोटो, अनोखे तरीके से करता था ब्लैकमेलिंग

बहू से बन गए थे ससुर के अवैध संबंध 

दरअसल, बलवंत की पत्नी की 2020 में मौत हो गई थी. इसके बाद उसके बहू से अवैध संबंध बन गए. हादसे वाली रात मृतक विक्रम ने अपने पिता बलवंत और अपनी पत्नी को संदिग्ध अवस्था में देख लिया. मामला खुलने के डर से बलवंत सिंह और बहू पूजा ने विक्रम सिंह का चुन्नी से गला घोट दिया और आत्महत्या का रूप देने के लिए पंखे से लटका दिया. इस मामले में पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

LIVE TV

Trending news