close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नशे के काराबियों को पकड़वाना चाहता था शख्स, बनाया वीडियो और फिर...

इसके बाद इस मामले से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो मृतक आसिफ़ गौस ने ही अपने मोबाइल से 21 जुलाई की देर रात को शूट किया था. 

नशे के काराबियों को पकड़वाना चाहता था शख्स, बनाया वीडियो और फिर...
पुलिस के सूत्रों के मुताबिक जो लोग इस वीडियो में दिखाई दे रहे है उन पर गोवंडी इलाके में नशीली चीज़ों के कारोबार का आरोप लगता है.

मुंबई: मुंबई के गोवंडी में शिवाजी नगर इलाके में रहने वाले 26 साल के आसिफ गौस नाम के शख्स पर धारदार हथियारों से हमला किया गया. जिसके बाद उसे घाटकोपर के राजावाड़ी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद इस मामले से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो मृतक आसिफ़ गौस ने ही अपने मोबाइल से 21 जुलाई की देर रात को शूट किया था. 

आरोपियों की हरकतों को कर रहा था मोबाइल में कैद
पुलिस के सूत्रों के मुताबिक जो लोग इस वीडियो में दिखाई दे रहे है उन पर गोवंडी इलाके में नशीली चीज़ों के कारोबार का आरोप लगता है. सूत्रों के मुताबिक आसिफ़ गौस को ये बात पता थी और वो इन लोगों की हरकतों को मोबाइल पर शूट कर रहा था, जिसके बाद इन लोगों ने अपने हथियार उठा लिए, ये बात मोबाइल वीडियो में भी दिखाई दे रही है. 

देखिए LIVE TV

22 जुलाई को हुआ जानलेवा हमला
इसके बाद 22 जुलाई की सुबह करीब 6.30 बजे आसिफ़ गौस पर जानलेवा हमला होता है और अब इस मामले में आरोप आसिफ खान उर्फ दिलावर और फ़ैज़ नाम के शख्स पर लगाये जा रहे है जो इस वीडियो में भी दिखाई दे रहे है. इस मामले में पुलिस ने IPC सेक्शन्स 302, 307 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. और आगे की करवाई की जा रही है.