JNU वीसी को लेकर बीजेपी नेता मुरली मनोहर जोशी ने दिया बड़ा बयान, कहा- उन्हें हटाया जाए क्योंकि...
Advertisement

JNU वीसी को लेकर बीजेपी नेता मुरली मनोहर जोशी ने दिया बड़ा बयान, कहा- उन्हें हटाया जाए क्योंकि...

बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मानव संसाधन विकास मंत्री मुरली मनोहर जोशी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि JNU के वीसी एम. जगदीश कुमार को हटा दिया जाना चाहिए. 

जोशी ने कहा कि जेएनयू के वीसी न शांति करा पा रहे हैं और न ही सरकार के प्रस्ताव को लागू करा पा रहे हैं.

नई दिल्ली: बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मानव संसाधन विकास मंत्री मुरली मनोहर जोशी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि JNU के वीसी एम. जगदीश कुमार को हटा दिया जाना चाहिए. जोशी ने कहा कि जेएनयू के वीसी न शांति करा पा रहे हैं और न ही सरकार के प्रस्ताव को लागू करा पा रहे हैं. ऐसे में उनको हटा देना ही बेहतर होगा. 

जोशी ने अपने एक ट्वीट में कहा, "ऐसी खबरें है कि एचआरडी ने दो बार जेएनयू में जारी फीस वृद्धि विवाद पर एक कारगर फॉर्मूले को लागू करने के लिए कहा था ताकि गतिरोध को दूर किया जा सके. उन्हें छात्रों और शिक्षकों से बात करने के लिए भी कहा गया था. यह हैरान करने वाली बात है कि वीसी अपने अड़ियल रवैये के चलते सरकार के प्रस्ताव को लागू नहीं कर रहे हैं. यह दृष्टिकोण खेदजनक है और मेरी राय में ऐसे वीसी को हटा दिया जाना चाहिए."

 

 

गौरतलब है कि लेफ्ट के छात्रों JNU के वीसी को हटाने की मांग कर रहे हैं. गुरुवार को पुलिस से उनका टकराव भी हुआ. छात्र राष्ट्रपति भवन तक मार्च करना चाहते थे लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया. JNU छात्रों के प्रदर्शन के बाद राष्ट्रपति भवन की सुरक्षा बढ़ाई गई है. नॉर्थ ब्लॉक और साउथ ब्लॉक में भी पुलिस की तैनाती बढ़ाई गई है. 

Trending news