जम्मू कश्मीर के डिप्टी ग्रांड मुफ्ती का विवादित बयान, भारत के मुसलमान अलग देश की मांग करें
Advertisement

जम्मू कश्मीर के डिप्टी ग्रांड मुफ्ती का विवादित बयान, भारत के मुसलमान अलग देश की मांग करें

जम्मू कश्मीर मुस्लिम पर्सनल बोर्ड के उपाध्यक्ष और राज्य के डिप्टी ग्रांड मुफ्ती आजम नासीर-उल-इस्लाम ने मंगलवार को बेहद विवादित बयान दिया है.

जम्मू कश्मीर मुस्लिम पर्सनल बोर्ड के उपाध्यक्ष और राज्य के डिप्टी ग्रांड मुफ्ती आजम नासीर-उल-इस्लाम ने विवादित बयान दिया है. तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर मुस्लिम पर्सनल बोर्ड के उपाध्यक्ष और राज्य के डिप्टी ग्रांड मुफ्ती आजम नासीर-उल-इस्लाम ने मंगलवार को बेहद विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भारत के मुसलमानों को एक अलग देश की मांग करनी चाहिए, क्योंकि वे दयनीय हालत में रहने को बाध्य हैं. उन्होंने कहा, भारत में मुसलमानों को लव जिहाद, गौरक्षा और अन्य चीजों के नाम पर प्रताड़ित किया जा रहा है. भारत में मुस्लिमों की आबादी दुनिया में दूसरे नंबर पर है. पाकिस्तान सिर्फ 17 करोड़ लोगों को लेकर बना था. अगर भारत में मुसलमानों को परेशानी जारी रही तो हमें एक अलग देश बनाना होगा. मुस्लिम समुदाय को अलग देश की मांग करनी चाहिए. नसीर-उल-इस्लाम ने यह भी कहा कि सरकार मुस्लिम समुदाय की समस्याओं पर गौर नहीं कर रही.

  1. जम्मू कश्मीर मुस्लिम पर्सनल बोर्ड के उपाध्यक्ष का विवादित बयान
  2. आजम नासीर-उल-इस्लाम ने कहा, भारत में मुसलमानों की हालत दयनीय
  3. कहा, भारतीय मुसलमान अलग देश की मांग करें

उन्होंने ANI से कहा, भारतीय मुसलमान दयनीय स्थिति में रह रहे हैं. सरकार उनकी (परेशानियां) सुन नहीं रही है. ऐसे में क्या रास्ता है? रास्ता यही है कि भारत से अलग हो जाओ. नासीर-उल-इस्लाम साल 2000 से डिप्टी मुफ्ती हैं. 2012 में उनके पिता और मुफ्ती-ए-आजम बशीरुद्दीन ने उन्हें इस पद के लिए अपना उत्तराधिकारी घोषित किया.

Trending news